Muzaffarnagar: गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी ने किया ऐलान, 2024 के चुनाव में समाज लेगा बदला...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1417945

Muzaffarnagar: गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी ने किया ऐलान, 2024 के चुनाव में समाज लेगा बदला...

UP News: मुजफ्फरनगर में श्रीकांत ने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव से पहले मेरठ में एक बहुत बड़ी सभा करके निर्णय होगा...

Muzaffarnagar: गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी ने किया ऐलान, 2024 के चुनाव में समाज लेगा बदला...

मुजफ्फरनगर: रविवार को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर स्थित कुतुबपुर गांव में श्रीकांत त्यागी पहुंचे. जहां उन्होंने किसान नेता मांगेराम त्यागी के यहां त्यागी समाज की एक सभा में भाग लिया. इस सभा में त्यागी समाज के लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. इस दौरान श्रीकांत त्यागी ने सरकार पर जमकर भड़ास निकाली. श्रीकांत ने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव से पहले मेरठ में एक बहुत बड़ी सभा करके निर्णय होगा. इसके बाद समाज के लोगों से अपील कर निर्णय लागू करने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि आज त्यागी समाज के जो लोग भाजपा में छोटे कार्यकर्त्ता हैं, वह अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं.

मीडिया से बात करते हुए श्रीकांत त्यागी ने कहा, "मुजफ्फरनगर आने से पहले गाजियाबाद मेरठ और आज मुजफ्फरनगर पहुंचा हूं. मैं लगातार अपने समाज का दौरा कर रहा हूं. इसी क्रम में आज मुजफ्फरनगर के कुतुबपुर पहुंचा. यहां मांगेराम त्यागी जो 52 दिनों तक हमारे लिए मेरठ में धरना प्रदर्शन पर रहे थे उनसे मिला. उनकी अगुवाई में समाज की एक सभा का आयोजन था. इसमें भी आना हुआ. उन्होंने कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव नजदीक है, इसलिए वो लगातार अपने लोगों से मिलने का काम कर रहे हैं. समाज बड़े पैमाने पर समर्थन दे रहा है.

भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ समाज का 95 परसेंट लोग: श्रीकांत त्यागी
श्रीकांत त्यागी ने कहा, ''समाज के लोगों से वार्तालाप और चर्चा हो रही है. कुछ बड़े फैसले लेने की समाज तैयारी कर रहा है. लोकसभा चुनाव से पहले मेरठ में एक बहुत बड़ी सभा करके उसमें निर्णय करेगा. जो निर्णय होगा उनका खुलासा किया जाएगा. अपने समाज के लोगों से उसी समय अपील के माध्यम से निर्णय को लागू करने की कार्रवाई करेंगे. वहीं, 2024 के चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि 2024 का चुनाव तो 2024 में है, लेकिन हम लोग तो अभी से समाज के बीच में हैं. चुनाव सर्व समाज का होता है, वर्तमान में हमारे साथ जो घटना घटी उस घटना को लेकर समाज में बहुत रोष है. वर्तमान सरकार भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ समाज का 95 परसेंट लोग हैं. त्यागी, भूमिहार, मौईयार, चितवार और अयंगर सहित 14 उपनामों से जानी जाने वाली जाति और भगवान परशुराम के वंशज बड़े पैमाने पर भारतीय जनता पार्टी से परेशान है."

गौतमबुद्धनगर में 8 लाख लोगों की संख्या को सरकार ने किया अनदेखा
उन्होंने कहा कि जिस तरह बीजेपी ने हमारे साथ व्यवहार किया उससे भाजपा में छोटे से छोटा कार्यकर्ता भी अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहा है. इसी क्रम में समाज निर्णय ले रहा है और हमसे साझा कर रहा है. हम एक महासभा 2024 के चुनाव से पहले करेंगे. उसके बाद चुनाव तय होगे. समाज ऐसा क्यूं नहीं करेगा, जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी ने समाज को नकारने का काम किया है, गौतमबुद्धनगर में 8 लाख लोगों की संख्या को सरकार ने अनदेखा करने का काम किया है.

समाज इसका तो बदला लेगा
इसलिए स्वाभाविक तौर पर समाज इसका तो बदला लेगा. समाज के जो प्रबुद्ध लोग बीजेपी के साथ खड़े दिखाई देते थे. हमारे प्रकरण के बाद आज वो हमारे समर्थन में होने वाली पंचायतों में खड़े दिखाई देते हैं. इसका तो फैसला 2024 के चुनाव से पहले बड़ी सभा करके किया जाएगा। हमारा समाज ही बड़ी पार्टी है. उत्तर प्रदेश में 90 लाख की संख्या में हमारे समाज के लोग हैं. हम उनके बीच में जाकर उनका आशीर्वाद लेने का काम कर रहे हैं. ये वह समाज है जो सत्ता को बदलने की ताकत रखता है. इसके सामने चुनाव शब्द बहुत छोटा है.

WATCH LIVE TV

Trending news