Siddharthnagar Mahotsav: सिद्धार्थनगर महोत्सव में पहुंचे कॉमेडियन सुनील पाल, छोड़ीं हंसी की फुलझड़ियां, लोगों को किया लोटपोट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1551167

Siddharthnagar Mahotsav: सिद्धार्थनगर महोत्सव में पहुंचे कॉमेडियन सुनील पाल, छोड़ीं हंसी की फुलझड़ियां, लोगों को किया लोटपोट

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर  ज़िले (Siddharthnagar District) में चल रहे पांच दिवसीय महोत्सव (Mahotsav)  के तीसरे दिन मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल (Famous comedian Sunil Pal) ने अपना रंग जमाया.

 सिद्धार्थनगर महोत्सव में कॉमेडियन सुनील पाल

सलमान आमिर/सिद्धार्थनगर: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर  ज़िले (Siddharthnagar District) में चल रहे पांच दिवसीय महोत्सव (Mahotsav)  के तीसरे दिन मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल (Famous comedian Sunil Pal) ने अपना रंग जमाया. सुनील पाल ने सोमवार को देर शाम अपनी चिर-परिचित कॉमिडी से लोगों को खूब हंसाया. सर्दी के मौसम में लोगों की काफी भीड़ उनके सुनने और देखने के लिए पहुंची.

समाज और नेताओं पर कमेंट से जनता को हंसाया
कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने सुनिल पाल के समाज और नेताओं पर किए गए हास्य कमेंट सुनकर खूब तालियां बजाईं. कॉमेडियन सुनील पाल ने कहा कि वो सिद्धार्थनगर महोत्सव (Siddharthnagar Festival) में आकर काफी खुश हैं. उन्होंने कहा कि आज के दौर में कॉमेडी के नाम पर फूहड़ता परोसी जा रही है. हास्य कलाकर ने कहा कि इसके लिए श्रोता-जनता ही जिम्मेदार हैं. अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी एक फ़िल्म गाली-गलौज भी आ रही है जो इसी पर आधारित है. अच्छी कॉमेडी को मैं सलाम करता हूं.

राधिका श्रीवास्तव के गानों पर झूमे लोग
सिद्धार्थनगर जिला मुख्यालय पर हो रहे पांच दिवसीय सिद्धार्थनगर महोत्सव के दूसरे दिन लोक गायिका राधिका श्रीवास्तव (Folk singer Radhika Srivastava) के भोजपुरी गानों पर लोगों ने खूब आनंद उठाया.  कव्वाल बाज वारसी ब्रदर्स ने सबको सूफियाना कव्वाली और सुरों से महफिल सजाई. यूपी के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही (Agriculture Minister Surya Pratap Shahi) भी  इस महोत्सव में पहुंचे. इस मौके पर सूर्य प्रताप शाही ने काला नमक चावल को लेकर कहा कि काला नमक चावल विलुप्त होता जा रहा था. जब से योगी सरकार सत्ता में आई तब से काला नमक चावल को लेकर प्रोत्साहित किया जा रहा है.

 

एक फरवरी तक चलेगा महोत्सव
यह महोत्सव 28 जनवरी से 1 फरवरी तक 5 दिन चलेगा. जिसमें भजन संध्या कार्यक्रम में प्रसिद्ध गायक हंसराज , बॉलीवुड नाइट आस्था गिल,भोजपुरी नाइट में प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह कार्यक्रम की प्रस्तुतियां देंगे.

UP Weather Update:बर्फीली तेज हवाओं के साथ बारिश के आसार,अगले दो दिनों नहीं मिलेगी ठंड से राहत, जानें कैसा रहेगा इस सप्ताह मौसम

Ramcharitmanas Row: रामचरितमानस पर दिए बयान पर कायम स्वामी प्रसाद मौर्य-कहा-'साधु-संत का चोला ओढ़कर बैठे हैं अपराधी'
 

Trending news