कौन हैं स्मृति ईरानी के भावी दामाद अर्जुन भल्ला, आज राजस्थान के 500 साल पुराने किले में होगी भव्य शादी
Advertisement

कौन हैं स्मृति ईरानी के भावी दामाद अर्जुन भल्ला, आज राजस्थान के 500 साल पुराने किले में होगी भव्य शादी

Smriti Irani daughter's Wedding: जैसलमेर स्थित 500 साल पुराने किले में होने जा रही केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी की बेटी की शादी. जानें क्‍या है खास.  

कौन हैं स्मृति ईरानी के भावी दामाद अर्जुन भल्ला, आज राजस्थान के 500 साल पुराने किले में होगी भव्य शादी

Smriti Irani daughter's Wedding: राजस्‍थान दुनियाभर के पर्यटकों के लिए पसंदीदा प्रदेश है. बॉलीवुड कलाकारों और बड़े घरानों के लिए राजस्थान डेस्टिनेशन वेडिंग की भी सबसे पसंदीदा जगह बनता जा रहा है. हाल ही में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी यहां संपन्‍न हुई. सिद्धार्थ और कियारा की शादी के बाद अब केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी की बेटी की शादी भी राजस्‍थान के जैसलमेर स्थित 500 साल पुराने किले में होने जा रही है. तो आइये जानते हैं केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी के दामाद कौन हैं. 

नौ फरवरी को बंध जाएंगे शादी के बंधन में 

केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी और जुबिन ईरानी की बेटी शनेल ईरानी की शादी नागौर जिले के खींवसर फोर्ट में नौ फरवरी को होने जा रही है. शनेल ईरानी की शादी अर्जुन भल्‍ला के साथ हो रही है. शनेल ईरानी और अर्जुन भल्‍ला की शादी के लिए खींवसर फोर्ट को 3 दिनों के लिए बुक किया गया है. 

कौन हैं अर्जुन भल्‍ला 
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के होने वाले दामाद अर्जुन भल्ला एनआरआई (NRI) हैं. वह एमबीए ड्रिग्री होल्डर हैं और इन दिनों वह परिवार के साथ कनाडा में रहते हैं. अर्जुन भल्ला के परिवार में माता-पिता और एक छोटे भाई हैं. अर्जुन ने अपनी स्कूलिंग कनाडा के सेंट रॉबर्ट कैथोलिक हाई स्कूल से की है. उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ लेईसेस्टर से एलएलबी की पढ़ाई की है.

यहां से हुई है शनेल की पढ़ाई 

वहीं, शनेल स्मृति ईरानी के पति जुबिन ईरानी की पहली पत्नी मोना ईरानी की बेटी हैं. स्मृति और जुबिन के दो बच्चे हैं, जिनके नाम जोर और जोइश है. शनेल ने भी लॉ किया है. शनेल की स्कूलिंग मुंबई से हुई. इसके बाद वह आगे की पढ़ाई के लिए वे US चली गईं. वहीं के जॉर्ज टाउन यूनिवर्सिटी से उन्होंने लॉ का कोर्स किया.

दो साल पहले हुई थी सगाई 
बता दें कि स्मृति ईरानी ने साल 2021 के दिसंबर महीने में इंस्टा हैंडल पर फोटोज पोस्ट करते हुए बेटी शनेल ईरानी और अर्जुन भल्ला की सगाई की जानकारी दी थी. पहली फोटो में अर्जुन, शनेल को इंगेजमेंट रिंग पहनाते हुए नजर आए थे. वहीं, दूसरी फोटो में कपल कैमरे के सामने पोज देते हुए दिखा था. 

WATCH: लखनऊ का नाम बदलने को लेकर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कही बड़ी बात

Trending news