प्रयागराज: सपा MLA विजमा यादव को मिली जान से मारने की धमकी, कैंट थाने में दी तहरीर
Advertisement

प्रयागराज: सपा MLA विजमा यादव को मिली जान से मारने की धमकी, कैंट थाने में दी तहरीर

प्रयागराज: समाजवादी पार्टी के विधायक विजमा यादव और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी मिली है. पत्र भेजकर दोनों को जान से मारने की धमकी दी गई है. कैंट थाने में सपा विधायक ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस सपा विधायक विजमा यादव की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है.

प्रयागराज: सपा MLA विजमा यादव को मिली जान से मारने की धमकी, कैंट थाने में दी तहरीर

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज: यूपी के प्रयागराज में समाजवादी पार्टी विधायक विजमा यादव और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी मिली है. पत्र भेजकर अज्ञात व्यक्ति ने विजमा यादव और उनके बेटे गोलू यादव को धमकी दी है. डरी सहमी समाजवादी पार्टी की विधायक विजमा यादव ने मामले की शिकायत कैंट थाने में की है. कैंट पुलिस विजमा यादव की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है.

धमकी देने वाले असल कौन लोग हैं, उनकी मंशा क्या है इस बात की जानकारी फिलहाल विजमा यादव पुलिस को नहीं दे सकी हैं, लेकिन पुलिस को दी गई तहरीर में उन्होंने अपने पुराने विरोधियों पर पत्र भेजवा कर धमकी दिलाने की आशंका जताई है. उन्होंने शिकायत में अनहोनी की आशंका जाहिर करते हुए परिवार की सुरक्षा को लेकर पुलिस से गुहार लगाई है.

कौन हैं विजमा यादव 
बता दें कि विजमा यादव समाजवादी पार्टी से प्रतापपुर विधानसभा से तीसरी बार विधायक बनी हैं. विजमा यादव के पति जवाहर पंडित की साल 1996 में प्रयागराज के सिविल लाइंस इलाके में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या की गई थी.  हत्या में पूर्व सांसद कपिल मुनि करवरिया, पूर्व विधायक उदयभान करवरिया, पूर्व एमएलसी सूरजभान करवरिया व एक अन्य को प्रयागराज की एमपी एमएलए कोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई है. सभी दोषी मौजूदा समय में प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे हैं.

UP News:  इस जिले के DM की अनोखी पहल, पूरे प्रदेश में हो रही तारीफ

 

करवरिया बंधुओं पर है शक 
वहीं, पत्र भेजकर अज्ञात लोगों द्वारा दी गई जान से मारने की धमकी को लेकर विधायक विजमा यादव ने करवरिया बंधुओं पर आशंका जताई हैं. विजमा यादव ने मामले में पुलिस से शिकायत दर्ज कराते हुए परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है. मामले में आरोपियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकदमा दर्ज कर पत्र भेजकर धमकी देने वालों की तलाश में जुट गई है. 

प्रयागराज में गंगा यमुना के बढ़ते जलस्तर से जल मग्न हुआ संगम,डीएम संजय कुमार खत्री ने दिए ये निर्देश 

WATCH LIVE TV

 

Trending news