इश्क में क्या-क्या न बना मुजाहिद, बाइक चुराई लड़की भगाई पर दोनों हाथ न आईं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1267784

इश्क में क्या-क्या न बना मुजाहिद, बाइक चुराई लड़की भगाई पर दोनों हाथ न आईं

Srinagar News: मेरठ के एक युवक को श्रीनगर में रहने वाली युवती से प्यार हो गया. एक दिन युवक ने प्रेमिका को उसके घर से भगाने का प्लान बनाया. इसके लिये युवक ने बाइक चुराई और गर्लफ्रेंड को लेकर फरार हो गया. पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला बाइक चोरी करने वाला और लड़की भगाने वाला शख्स एक ही है. फिलहाल शख्स पुलिस की गिरफ्त में आ गया है. पुलिस ने मेरठ से युवक को बाइक व युवती के साथ गिरफ्तार किया है. 

इश्क में क्या-क्या न बना मुजाहिद, बाइक चुराई लड़की भगाई पर दोनों हाथ न आईं

Uttarakhand News: श्रीनगर: कहते हैं 'इश्क जो ना कराए कम है, प्रेम में डूबे लोग तो पहाड़ों से भी दूध की नदी निकाल लेते हैं'. कहने का मतलब यह है कि इश्क में डूबा इंसान कुछ भी करने को तैयार हो जाता है. कभी-कभी इस जिद की वजह से लोग मुसीबत में पड़ जाते हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड के श्रीनगर से सामने आया है. जहां एक युवक प्रेम के चक्कर में सलाखों के पीछे पहुंच गया. दरअसल, युवक ने अपनी प्रेमिका को भगाने के लिए एक बाइक चोरी कर ली. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को उत्तर प्रदेश के मेरठ से गिरफ्तार कर लिया. 

क्या है पूरा मामला?
श्रीनगर में मेरठ निवासी मुजाहिद अली नाम का युवक एक वर्कशॉप में काम करता है. मुजाहिद ने अपनी गर्लफ्रेंड को उसके श्रीकोट स्थित घर से भगाने का प्लान बनाया. लेकिन जनाब को बस या टैक्सी से युवती को भगाना नहीं जमा. इस पर उसने वर्कशॉप के बाहर रखी एक बाइक चुरा ली और गर्लफ्रेंड को लेकर श्रीनगर से मेरठ के लिये नौ दो ग्यारह हो गया. जब इस बात की जानकारी युवती के परिजनों को हुई, तो उन्होंने बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. 

यह भी पढ़ें- शर्त जीतने में जिंदगी हार गया, युवक ने लगाई 18 KM की दौड़, पूरा करते ही चली गई जान

पुलिस को ऐसे चला पता 
इसी दौरान एक अन्य रिपोर्ट भी कोतवाली में दर्ज हुई. वो रिपोर्ट थी, बाइक चोरी की. पुलिस को पहले तो दोनों वारदातें अलग-अलग लग रही थीं. लेकिन जब पुलिस ने जानकारी जुटाई, तो पता चला कि बाइक चोर ही लड़की को भगाकर ले गया है. 
फिर क्या था, पुलिस दोनों मामलों में मुजाहिद अली की तलाश में जुट गई. 

fallback

आरोपी बोला- चोरी का कोई इरादा नहीं था बस....
पुलिस नगर क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों को खंगालने लगी. सीसीटीवी फुटेज, संदिग्ध कॉल डिटेल के माध्यम से पुलिस ने हरिद्वार, रुड़की, मुजफ्फरनगर, मेरठ, गाजियाबाद, दिल्ली आदि स्थानों पर दबिश दी. इसके बाद पुलिस सीधे मुजाहिद अली के मेरठ स्थित घर पहुंची. वहां से युवती को सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया. वहीं, बाइक के साथ युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पूरे मामले में युवक का कहना है कि उसका बाइक चोरी करने का कोई इरादा नहीं था, लेकिन प्रेमिका को भगाने के लिये उसे ऐसा करना पड़ा. 

यह भी पढ़ें- Firozabad: सोलर चरखों से रोशन हुआ खादी, महिलाओं की आमदमी में भी हुई बढ़ोतरी

 

सड़क किनारे बैठ वायलिन बजाते बुजुर्ग का वीडियो हुआ वायरल, देखकर नम हो जाएंगी आंखें

Trending news