Kanpur Double Murder Case का पुलिस ने किया खुलासा, इसलिए बेटी ने मां-बाप को उतारा मौत के घाट
Advertisement

Kanpur Double Murder Case का पुलिस ने किया खुलासा, इसलिए बेटी ने मां-बाप को उतारा मौत के घाट

 Kanpur Double Murder Case: पुलिस का कहना है कि कोमल के दोनों भाइयों से प्रेम संबंध चल रहे थे. कोमल प्रॉपर्टी के साथ-साथ उसके साथ भेदभाव की वजह से भी मां-बाप से नाराज थी.

Kanpur Double Murder Case का पुलिस ने किया खुलासा, इसलिए बेटी ने मां-बाप को उतारा मौत के घाट

श्याम तिवारी/कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस ने पति पत्नी की हत्या की वारदात का खुलासा कर दिया है. दोहरा हत्याकांड को किसी और ने नहीं बल्कि मृतक दंपत्ति की बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अंजाम दिया था. गोद ली हुई बेटी ने प्रॉपर्टी के लालच में मां बाप का खून बहाने में कोई संकोच नहीं किया. हत्यारोपी बेटी अपने भाई की भी हत्या करना चाहती थी. पुलिस ने आरोपी बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, गिरफ्तार प्रेमी के भाई को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है. हत्या की साजिश में शामिल युवक का भाई मुंबई में मिलिट्री इंटेलिजेंस में काम करता है.

क्या है पूरा मामला? 
दरअसल बर्रा थाना क्षेत्र के यादव मार्केट में रहने वाले मुन्नालाल और उनकी पत्नी राज देवी का रक्तरंजित शव घर से बरामद हुआ था. मृतक की बेटी कोमल ने भाई विपिन उत्तम को मां बाप की हत्या की जानकारी दी. साथ ही उसने बताया कि उसने विपिन के साले को घर से भागते हुए देखा था. मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरुआती जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.फॉरेंसिक जांच और कोमल के मोबाइल ने हत्या में उसकी संलिप्तता का राज खोल दिया. कड़ाई से पूछताछ करने पर कोमल ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. 

जूस के साथ पिला दी कीटनाशक 
कोमल मन्नालाल के छोटे भाई राम प्रकाश जी बेटी थी. रामप्रकाश के जुड़वा बेटी हुई थीं, जिस पर मुन्नालाल ने एक बेटी को गोद लिया था. कोमल बीटीसी पास कर चुकी है और मुन्नालाल उसे आगे पढ़ना चाहते थे. वहीं कोमल की नजर मां बाप की प्रॉपर्टी पर थी. उसने अपने प्रेमी रोहित उत्तम को साजिश में शामिल किया. साजिश के तहत कोमल ने रात में सोने से पहले जूस में कीटनाशक मिला कर मां बाप और भाई को पिला दिया, जिससे वह गहरी नींद में सो गए. इसके बाद उसने प्रेमी के लिए दरवाजा खोल दिया. जिसके बाद दोनों ने मिल कर खूनी खेल खेला और रिश्तों को शर्मसार कर दिया.

इसलिए थी मां बाप से नाराज 
कोमल विपिन का भी कत्ल करना चाहती थी. विपिन छत पर सो रहा था और पड़ोसी भी छत पर सो रहे थे. जिसके चलते वह विपिन की हत्या नहीं कर पाए. कोमल के साथ हत्याकांड को अंजाम देने वाले रोहित ने कहा कि उसने मिलिट्री इंटेलिजेंस में कार्यरत अपने भाई राहुल के कहने पर ऐसा किय. राहुल और कोमल के प्रेम संबंध थे. वहीं पुलिस का कहना है कि कोमल के दोनों भाइयों से प्रेम संबंध चल रहे थे. कोमल प्रॉपर्टी के साथ-साथ उसके साथ भेदभाव की वजह से भी मां-बाप से नाराज थी.

WATCH LIVE TV

Trending news