इस मंत्री का अजीब बयान, "कासगंज में ज्यादा भागती हैं लड़कियां, यह संस्कारों की कमी है"!
Advertisement

इस मंत्री का अजीब बयान, "कासगंज में ज्यादा भागती हैं लड़कियां, यह संस्कारों की कमी है"!

अजीबोगरीब बयान: राज्यमंत्री प्रतिभा शुक्ला का कहना है कि लड़कियां प्यार के चक्कर में घर छोड़कर भाग जाती हैं. यह कासगंज में ज्यादा हो रहा है. ऐसे में वह लड़कियों के परिवार वालों से आग्रह कर रही हैं कि बच्चों को सही संस्कार और शिक्षा दें...

इस मंत्री का अजीब बयान, "कासगंज में ज्यादा भागती हैं लड़कियां, यह संस्कारों की कमी है"!

कासगंज: योगी आदित्यनाथ सरकार में राज्यमंत्री प्रतिभा शुक्ला का अजीबोगरीब बयान सामने आ रहा है. महिला एवं बाल विकास पुष्टाहार राज्यमंत्री प्रतिभा शुक्ला का कहना है कि उन्होंने देखा है कासगंज में लड़कियां ज्यादा भाग रही हैं. ऐसे में उन्हें कहीं न कहीं संस्कारों की कमी दिख रही है. इसलिए वह परिजनों से अपील करती हैं कि अपनी बेटियों और अपने बेटों, दोनों की ही सही शिक्षा दें.

बुलडोजर के पीले पंजे ने ढहाया प्रयागराज हिंसा के मुख्य आरोपी जावेद पंप का आशियाना, उखड़ा गेट और टूटी दीवारें

बयान सुन लोग हैरान
यूपी सरकार राज्यमंत्री प्रतिभा शुक्ला ने कासगंज कलेक्ट्रेट सभागार में यह बयान दिया है, जिसे सुन आम जनता हैरान रह गई है. बयान में प्रतिभा शुक्ला ने प्रेम संबंधों के चलते घर छोड़कर भागने वाली लड़कियों में संस्कारों की कमी बताई है. वहीं उन्होंने परिजनों को लड़के, लड़कियों को संस्कार देने की बात कही है.

राज्यमंत्री का कहना- अभिभावक नहीं देते ध्यान
बता दें, प्रतिभा शुक्ला कासगंज में 2 दिन के प्रवास पर हैं. इस दौरान वह यहां कई कार्यक्रमों में हिस्सा ले रही हैं. राज्यमंत्री प्रतिभा शुक्ला ने प्रेम संबंधों में घर छोड़ने वाली लड़कियों पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि दूसरे जिलों के मुताबिक, कासगंज जिले की लड़कियां ज्यादा भागती हैं. क्योंकि उनमें संस्कारों की बेहद कमी है और अभिभावक ध्यान नहीं देते. बाद में उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है.

Jaunpur Crime News: शराबी पिता ने कुल्हाड़ी से काट दी बेटे की गर्दन, बहन की शादी में घर आया था भाई

लक्ष्य पर ध्यान देने की अपील करती दिखीं राज्यमंत्री
राज्यमंत्री ने कहा कि वह मीडिया के माध्यम से कासगंज के अभिभावकों से अपील कर ही हैं कि अपने बच्चों पर ध्यान दें और उन्हें ऐसा न करने की सलाह दें. ताकि, आगे वह किसी मुसीबत में न फंसे और अपने लक्ष्य निर्धारण पर ध्यान दे सकें.

महिला अपराधों को लेकर गंभीर होने की बात
इसी के साथ प्रतिभा शुक्ला ने पुलिस से कहा कि महिला अपराधों को लेकर गंभीर रहें. उन्होंने कहा कि पीड़ित महिलाओं के मामलों की जल्द सुनवाई हो और केस दर्ज कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो. इससे महिला अपराधों पर लगाम लगाया जा सकेगा.

देखें वीडियो

Trending news