Bijnor News : प्रिंसिपल की बोतल से छात्र को पानी पीना पड़ा महंगा, बेरहमी से पिटाई से छात्र की हालत गंभीर
Advertisement

Bijnor News : प्रिंसिपल की बोतल से छात्र को पानी पीना पड़ा महंगा, बेरहमी से पिटाई से छात्र की हालत गंभीर

Bijnor News : बिजनौर में छात्र को प्यास लगी तो उसने प्रिंसिपल की बोटल से पानी पीया लिया. इस बात पर  प्रिसिंपल और उसके भाई ने छात्र को जमकर पीट दिया.

 

Bijnor News

Bijnor: निजी इंटर कॉलेज के फेयरवेल पार्टी के दौरान प्रिंसिपल ने अपने भाई के साथ ऐसा आपा खोया कि 11वीं क्लास के छात्र की लात घुसों व स्टिक से जमकर पिटाई कर दी. वो भी महज इसलिए कि घंटों से धूप में बैठे छात्र ने प्यास के मारे प्रिंसिपल की पानी की बोतल से पानी पी लिया था. आग बबूला प्रिंसिपल ने छात्र को जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए धक्का देकर कॉलेज से बाहर का रास्ता दिखा दिया .पीड़ित छात्र ने प्रिंसिपल व उसके भाई के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी है पुलिस ने प्रिंसिपल व भाई के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है .

मामला बिजनौर के चमनो देवी इंटर कॉलेज का है. जहां पर छात्रों की फेयरवेल पार्टी चल रही थी. छात्रों को कई घंटों से धूप में बैठा रखा था. ऐसे में 11वीं क्लास के पढ़ने वाले छात्र राजकुमार को प्यास लगने लगी. टेबल  पर कॉलेज के प्रिंसिपल की पानी की बोतल रखी थी. राजकुमार ने बोतल से पानी पी लिया. कॉलेज के प्रिंसिपल योगेंद्र कुमार की छात्र को पानी पीते जैसे ही नजर पड़ी आग बबूला प्रिंसिपल ने छात्र के लात मार कर नीचे गिरा दिया. प्रिंसिपल के भाई ने भी छात्र की पिटाई करनी शुरू कर दी और इतना ही नहीं पत्थर दिल प्रिंसिपल ने स्टिक के जरिए छात्र के जिस्म को गहरे जख्म दे दिए .

 गुस्साए पीड़ित छात्र ने कॉलेज के प्रिंसिपल व उसके भाई के खिलाफ थाने में तहरीर देते हुए कानूनी कार्रवाई की बात की है. पुलिस ने कॉलेज के प्रिंसिपल योगेंद्र कुमार व उसके भाई के खिलाफ मार पिटाई  और जाति सूचक शब्द के मामले में केस दर्ज कर लिया है.

Trending news