Molestation: छात्रों ने फिल्मी स्टाइल में टीचर को किया प्रपोज, मामला दर्ज, जानिए पूरा मामला
topStories0hindi1460332

Molestation: छात्रों ने फिल्मी स्टाइल में टीचर को किया प्रपोज, मामला दर्ज, जानिए पूरा मामला

Student Crime: मेरठ के किठौर क्षेत्र के स्कूल में बारहवीं के छात्रों ने क्लास टीचर से खुलेआम छेड़छाड़ की.

Molestation: छात्रों ने फिल्मी स्टाइल में टीचर को किया प्रपोज, मामला दर्ज, जानिए पूरा मामला

मेरठ/पारस गोयल : आपने फिल्मों में क्लास में छेड़छाड़ और आशिक मिजाज छात्रों के किस्से देखें होंगे, लेकिन आशिकमिजाजी को ऐसा ही रियल मामला मेरठ (Meerut) में सामने आया है. मेरठ के स्कूल में छात्र ने अपनी टीचर (Teacher) को खुलेआम प्रपोज कर दिया. इतने पर भी जब टीचर ने कोई रिस्पांस नहीं किया तो छात्रों ने छेड़छाड़ का वीडियो भी वायरल (Molestation Video Viral) कर दिया. छात्रों की हरकत से परेशान टीचर डिप्रेशन में आ गई और उसने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी .

मेरठ के किठौर थाने का मामला
मामला मेरठ के थाना किठौर क्षेत्र के राम मनोहर लोहिया इंटर कॉलेज का है. जहां स्कूल में पढ़ने वाले बारहवीं कक्षा के कुछ छात्र क्लास में पढ़ाने वाली टीचर से लंबे समय से खुलेआम छेड़छाड़ कर रहे थे. कभी क्लास में आई लव यू (I Love You) बोलना, तो कभी प्रार्थना सभा में टीचर पर अश्लील कमेंट करना उनकी आदत बन गई थी. इससे महिला शिक्षिकाएं काफी परेशान थीं. टीचर की मानें तो, छात्रों की इस करतूत से वह काफी परेशान थी और स्कूल छोड़ने का मन बना रही थी. इसी बीच हद तो तब हो गई, जब छात्रों ने छेड़छाड़ का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इलाके में बदनामी के डर से टीचर ने इस मामले में एक्शन लेने की ठान ली.

मैडम ने दर्ज कराई एफआईआर 
पीड़ित युवती (मैडम) ने एफआईआर दर्ज करा दी. मेरठ पुलिस की एफआईआर के मुताबिक, आरोपी छात्र पिछले काफी समय से लगातार छेड़छाड़ कर रहे थे. कभी आई लव यू बोलते थे तो, कभी अश्लील कमेंट करते थे. उन्होंने छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करके अश्लीलता की और आईटी एक्ट का उल्लंघन भी किया.

सीओ मेरठ ने दी जानकारी 
इस मामले में सीओ मेरठ सुचिता सिंह ने बताया कि बिना अनुमति के वीडियो बनाने के मामले में भी ये छात्र आरोपी हैं. इसको लेकर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. अब जांच कर कार्रवाई होगी. पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपी छात्रों से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है.

कॉलेज की टीचर को भी नहीं बख्शा लड़कों ने, छेड़खानी का वीडियो बनाकर किया वायरल WATCH VIDEO

Trending news