अयोध्या: गन्ना विकास मंत्री ने सपा को बताया नौटंकियों का ग्रुप, कहा: यहां अलग-अलग किरदार हैं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1320555

अयोध्या: गन्ना विकास मंत्री ने सपा को बताया नौटंकियों का ग्रुप, कहा: यहां अलग-अलग किरदार हैं

BJP Minister Attack on Samajwadi Party: उत्तर प्रदेश के गन्ना विकास मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी रामनगरी अयोध्या पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि अयोध्या आए और राम लला के दर्शन ना करें... ऐसा कैसे हो सकता है. वहीं, उन्हों यूपी बीजेपी के नए कप्ताल भूपेंद्र चौधरी की भी तारीफ की. पढ़ें खबर-

अयोध्या: गन्ना विकास मंत्री ने सपा को बताया नौटंकियों का ग्रुप, कहा: यहां अलग-अलग किरदार हैं

अयोध्या: गन्ना विकास मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने आज मीडिया से बात करते हुए समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी को राजनीतिक पार्टी नहीं, बल्कि नौटंकीबाजों की पार्टी है. यह कहकर उन्होंने सपा पर तंज कसा. वहीं, प्रदेश में सूखे को लेकर भी उन्होंने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि योगी सरकार सूखा पड़ने की स्थिति पर लगातार नजर बनाए है. वहीं, गन्ना विकास मंत्री ने यह भी माना कि इस समय प्रदेश में 50% से भी कम बारिश हुई है. अगर जरूरत पड़ती है तो कई जिलों को सूखा घोषित किया जा सकता है.

Twin Tower Demolition : कौन दबाएगा धमाके का फाइनल बटन,जानें ट्विन टावर गिराने के आखिरी 30 मिनट का प्लान

गन्ना विकास मंत्री ने किया रामलला और हनुमानगढ़ी के दर्शन
दरअसल, गन्ना विकास मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी आज समीक्षा के लिए अयोध्या पहुंचे. यहां उन्होंने सबसे पहले राम जन्मभूमि परिसर पहुंचकर भगवान रामलला के चरणों में अभिनंदन कर पूजन-अर्चन किया. इसके बाद निर्माणाधीन मंदिर का अवलोकन किया. फिर, हनुमानगढ़ी जाकर दर्शन किए. इतना ही नहीं, मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास से उनके आवास पर मुलाकात की और उनका कुशल क्षेम जाना.

अयोध्या आएं और रामलला के दर्शन न करें, तो क्या फायदा
लक्ष्मी नारायण चौधरी ने कहा कि वह यहां समीक्षा के लिए आए हैं. अयोध्या आएं और राम लला के दर्शन ना करें, हनुमानगढ़ी समेत छोटी छावनी पर ना आएं तो फिर अयोध्या आने का फायदा नहीं है. उन्होंने कहा कि रामलला का मंदिर एक अद्वितीय मंदिर होगा. वहीं, गन्ना विकास मंत्री ने यह भी बताया कि बहुत लंबे समय के बाद ऐसा हुआ है कि राजकोष से मंदिरों को संवारने का और गौरक्षा का काम हो रहा है. यह हमारी भारतीय संस्कृति है.

Baghpat: बेरहम सौतेली मां ने डेढ़ साल के मासूम बच्चे को सड़क पर पटका, कार से टकराकर दर्दनाक मौत

अब विदेशी तेल पर निर्भर नहीं रहेंगे किसान
गन्ना विकास मंत्री ने कहा कि गन्ने की जो पॉलिसी है, वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी ने बनाई है. इससे किसानों को बहुत बड़ी राहत मिली है. अबसे हम 12% इथेनॉल बनाएंगे, जिससे हमें बहुत बड़ा फायदा होगा. फायदा यह होगा कि किसानों को विदेशों के तेल पर निर्भर नहीं रहना पड़ेगा और इथेनॉल पॉलिसी से कभी-कभार बहुत ज्यादा चीनी उत्पादन हो जाता है. चीनी के बजाय जब हम इथेनॉल पर जाएंगे तो चीनी का उत्पादन भी कम होगा. इसलिए गन्ना किसान इस बार अपनी फसल से खुश हैं. 

कोरोना के समय में चीनी की फैक्ट्री ने लगातार काम किया
गन्ना मंत्री लक्ष्मीनारायण ने बताया कि यह यह वर्ल्ड रिकॉर्ड है कि कोरोना के समय में जहां साइकिल से लेकर हवाई जहाज बंद था, वहां केवल उत्तर प्रदेश एक ऐसा राज्य रहा, जहां शुगर फैक्ट्री पूरे समय चली. एक दिन भी बंद नहीं हुई. जब तक आखिरी गन्ना नहीं पेरा गया, तब तक शुगर फैक्ट्री चली है. गन्ना किसानों के हित में सरकार पूरी तरह से कार्य कर रही है.

सपा की तुलना नौटंकियों से की
वहीं, गन्ना मंत्री ने कहा है कि सपा एक पार्टी नहीं, बल्कि एक नौटंकीबाजियों का एक ग्रुप है. उन्होंने कहा कि एक नौटंकी में विभिन्न तरह के कलाकार होते हैं. अब समाजवादी पार्टी के सदस्यों को यह पता नहीं है कि किस मुद्दे पर, किस समय पर क्या मांग करनी चाहिए. 

Shukrawar Pooja: शुक्रवार को रात के समय करें अष्टलक्ष्मी की पूजा, कभी खाली नहीं होगी तिजोरी!

यूपी बीजेपी के नए कप्तान पर बोले गन्ना मंत्री
लक्ष्मी नारायण चौधरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के नवागत प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी संगठन के लिए बहुत बड़े शिल्पकार हैं. भूपेंद्र पश्चिमी क्षेत्र के अध्यक्ष रह चुके हैं. पहले विश्व हिंदू परिषद में उन्होंने काम किया है. संगठन का पूरा नॉलेज उनके पास है. अगर कोई कमी संगठन में है, तो उसे भूपेंद्र सिंह सही करेंगे. आजमगढ़ और रामपुर, जो अवैध दुर्ग माने जाते थे, उनको भी बीजेपी ने फतह कर लिया है. बाकी रह क्या गया है? 2024 के चुनाव में 80 सीट बीजेपी के पास रहेगी.

हरियाणवी गाने 'देखकर फिटिंग तेरे सूट-सलवार की...' पर लड़की ने मटकाई गजब की कमर, देख घायल हुए लोग

Trending news