Budaun News: पैसे दे दूंगा साहब गालियां मत दो, फायनेंसर के आतंक से परेशान ऑटो चालक ने किया सुसाइड
Advertisement

Budaun News: पैसे दे दूंगा साहब गालियां मत दो, फायनेंसर के आतंक से परेशान ऑटो चालक ने किया सुसाइड

UP News Today: उत्तर प्रदेश के बदायूं में फायनेंसर के आतंक से परेशान ऑटो मालिक ने आत्महत्या कर ली. आइए बताते हैं पूरा मामला...

 

Budaun News: पैसे दे दूंगा साहब गालियां मत दो, फायनेंसर के आतंक से परेशान ऑटो चालक ने किया सुसाइड

अमित अग्रवाल/बदायूं: कर्ज के बोझ तले दबकर किसान के आत्महत्या करने का मामला तो आप सुने होंगे. वहीं, किसान तो नहीं लेकिन, उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक ऑटो चालक के सुसाइड करने का मामला सामने आया है. दरअसल, उसने फाइनेंस कंपनी से एक लोन लिया था. जानकारी के मुताबिक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी से लोन लेकर ऑटो खरीदने और एक किस्त अदा न कर पाने की कीमत एक ऑटो मालिक को जान देकर चुकानी पड़ी. आइए बताते हैं पूरा मामला.

लगातार ऑटो चालक को किया जा रहा था प्रताड़ित
आपको बता दें कि मामले की जानकारी करने पर ये बात सामने आई की प्राइवेट फाइनेंस कंपनी द्वारा लोन की वसूली के लिए कुछ लोगों को लगा रखा था. सुसाइड के बाद बात सामने आई कि फाइनेंस कंपनी के तरफ से लोन वसूली के लिए लगाए गए लोग लगातार ऑटो चालक को प्रताड़ित करते थे. इतना ही नहीं गालियां देकर जलील भी करते थे. ऑटो चालक ने इस जिल्लत भरी जिंदगी से मर जाना बेहतर समझा. इसके बाद उसने आत्महत्या कर ली. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या
जानकारी के मुताबिक मामला मूसाझाग थाना इलाके के गिधौल का है. यहां का रहने वाला सुखपाल काफी गरीब था. परिवार को पालने के लिए उसने एक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी बजाज सुपर से लोन लिया. इस पैसे से उसने ऑटो खरीद लिया. समय से किस्त भी अदा करने लगा, लेकिन एक किस्त समय से नहीं जमा कर सका. फिर क्या था, प्राइवेट फाइनेंस कंपनी के लोन वसूली करने वाले लोग सुखपाल को रास्ते में घेरकर जलील करने लगे. एफआईआर से लेकर जेल भेजने तक की धमकी देने का सिलसिला शुरू हुआ.

लोगों ने बताया कि एक दिन लोन वसूलने के लिए एक व्यक्ति उसके दरवाजे तक जा पहुंचा. इस जिल्लत की जिंदगी से भला सुखपाल ने मौत को समझा. इसके बाद बीते सोमवार को जहरीला पदार्थ खाकर उसने आत्महत्या कर ली.

Trending news