Maharajganj: गर्भवती पत्नी के साथ फांसी के फंदे पर लटका पति, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1411787

Maharajganj: गर्भवती पत्नी के साथ फांसी के फंदे पर लटका पति, जानिए पूरा मामला

UP Crime News:  महराजगंज में बरगदवा थाना क्षेत्र के एक गांव में दंपत्ति ने फंसी लगा ली. जानिए पूरा मामला...

Maharajganj: गर्भवती पत्नी के साथ फांसी के फंदे पर लटका पति, जानिए पूरा मामला

अमित त्रिपाठी/महराजगंज: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के महराजगंज (Maharajganj) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां जनपद के बरगदवा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में दंपत्ति ने फंसी लगा ली. इस घटना के जानकारी मिलते ही आस-पास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई. कमरे में जब देखा गया तो दंपत्ति का शव फंदे से झूलता मिला. वहीं, इस घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि पारिवारिक विवाद के कारण ये घटना हुई है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

गर्भवती पत्नी के साथ फांसी के फंदे पर लटका पति
आपको बता दें कि बरगदवा थाना क्षेत्र के रामगढ़वा निवासी 24 साल के सुनील चौहान अपनी 22 वर्षीय पत्नी मनीषा चौहान के साथ अपने माता-पिता से अलग रहते थे. बता दें कि मनीषा गर्भवती थी. दोनो अपने पिता के घर से अलग गांव के ही दूसरे मकान में अपने बाबा के साथ रहते थे. जानकारी के मुताबिक मंगलवार की रात सभी खाना खाकर अपने कमरे में सोने के लिए चले गए. बुधवार की सुबह जब दोनों अपने कमरे से बाहर नहीं निकले, तो सुनील के बाबा रामधनी ने खूब आवाज लगाई. जब कोई जवाब नहीं मिला तो, काफी प्रयास के बाद दरवाजा खोला गया.

इस मामले में सीओ ने दी जानकारी
आपको बता दें दरवाजा खुलते ही सभी के होश उड़ गए क्योंकि छत की कुंडी से साड़ी के फंदे के सहारे पति-पत्नी दोनों का शव लटक रहा था. इसके बाद परिजनों ने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी. इस मामले में सीओ अनुज सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना के संबंध में हर एंगल से छानबीन की जा रही है. जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर मामले में कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news