Maharajganj: शिक्षा के मंदिर में मासूम के साथ घिनौना काम, इंसाफ के लिए दर-दर भटक रहे परिजन
Advertisement

Maharajganj: शिक्षा के मंदिर में मासूम के साथ घिनौना काम, इंसाफ के लिए दर-दर भटक रहे परिजन

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां शिक्षा के मंदिर में ही एक शिक्षिका ने छोटी बच्ची के साथ घिनौनी हरकत की.

Maharajganj: शिक्षा के मंदिर में मासूम के साथ घिनौना काम, इंसाफ के लिए दर-दर भटक रहे परिजन

महाराजगंज: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां शिक्षा के मंदिर में ही एक शिक्षिका ने छोटी बच्ची के साथ घिनौनी हरकत की. डरी सहमी बच्ची ने जब घर जाकर खुद के साथ शिक्षिका द्वारा किए गए गंदे काम के बारे में बताया तो उनके होश उड़ गए.

Gorakhpur: पैसा कमाने के लिए पड़ोसन ने दिया ऐसा सुझाव, रात को कॉल के साथ-साथ लेने आ रही लंबी गाडियां, जाने क्या है मामला 

यह था मामला 
नौतनवां कस्बे के एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली बच्ची के साथ स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिका ने बाथरूम में लेजाकर मासूम बच्ची के साथ गंदी हरकत की. बच्ची ने घर जाकर बच्ची ने साडी बात अपने परिजनों को बता दी. इसके बाद बच्ची की मां ने शिक्षिका के खिलाफ थाने में तहरीर दी. लेकिन, पुलिस कार्रवाई के नाम पर झांसा देती रही. 

Shravasti: कलयुगी बेटे ने गंडासे से काटकर बाप को उतारा मौत के घाट, वजह जान पुलिस के भी उड़ गए होश

मुख्यमंत्री से लगाई इंसाफ की गुहार 
कार्रवाई के नाम पर समय बर्बाद करने पर बच्ची के परिजनों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और महिला आयोग को पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस का कहना है कि स्कूल में लगे सीसीटीवी फुटेज में कुछ भी नहीं दिखाई दे रहा है. 

आरोपी गिरफ्त से दूर 
सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद भी स्कूल स्टाफ आरोपी को नहीं पहचान रहा है. वहीं इस मामले की शिकायत बच्ची के परिजनों ने जिलाधिकारी से की, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

WATCH: कड़े कानून के बावजूद क्यों काबू में नहीं आ रहा 'लव जिहाद का जल्लाद', देखें क्या कहते हैं नेता और धर्मगुरु

Trending news