तेलंगाना CM KCR का ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, लगाया विभाजनकारी राजनीति का आरोप
Advertisement

तेलंगाना CM KCR का ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, लगाया विभाजनकारी राजनीति का आरोप

Telangana CM: केसीआर ने रंगारेड्डी में एकीकृत कार्यालय परिसर का उद्घाटन करने के बाद जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने 2014 में आंध्र प्रदेश के विभाजन के बाद कृष्णा नदी के जल में तेलंगाना के हिस्से को लेकर कोई फैसला नहीं किया है...

तेलंगाना CM KCR का ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, लगाया विभाजनकारी राजनीति का आरोप

हैदराबाद: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने केंद्र सरकार पर हमले जारी रखते हुए गुरुवार को उस पर विभाजनकारी राजनीति करने और देशभर में गैर-भाजपा सरकारों को गिराने का प्रयास करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि केंद्र की सत्ता में बैठे लोग की विदाई के बाद ही देश और राज्य का भला होगा. 

केसीआर ने यहां रंगारेड्डी जिले के एकीकृत कार्यालय परिसर का उद्घाटन करने के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने 2014 में आंध्र प्रदेश के विभाजन के बाद कृष्णा नदी के जल में तेलंगाना के हिस्से को लेकर कोई फैसला नहीं किया है.

राष्ट्रीय राजनीति में आना चाहिए
उन्होंने पूछा, केंद्र की निकम्मी सरकार को हटाने के बाद ही हमारा भला होगा. हमारे तेलंगाना को आने वाले दिनों में राष्ट्रीय राजनीति में भी एक अहम भूमिका निभानी चाहिए. क्या तेलंगाना को (भूमिका) निभानी चाहिए? क्या हमें राष्ट्रीय राजनीति में हाथ आजमाना चाहिए? क्या हमें आगे बढ़ना चाहिए? 

धार्मिक पागलपन की कोई जगह नहीं
केसीआर ने कहा, इन लोगों को अलविदा कहने के बाद ही देश का प्रायश्चित हो पाएगा और सुनहरा तेलंगाना बन पाएगा. उन्होंने कहा कि, तेलंगाना को राष्ट्रीय राजनीति में एक जीवंत भूमिका निभाते हुए, महायज्ञ में भी भागीदार बनना चाहिए, जो यह साबित करेगा कि धार्मिक पागलपन के शिकार इन लोगों के लिए इस देश में कोई जगह नहीं है, जिन्होंने लोगों को विभाजित करके समाज में अधीरता पैदा की और अलोकतांत्रिक तरीके से विपक्षी दलों की सरकारों को गिराया.

 

Trending news