हरदोई में इंसाफ के मुंह पर तमाचा, लापता पिता की लाश मिलने पर नाराज बेटे पर बरसा कोतवाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1511771

हरदोई में इंसाफ के मुंह पर तमाचा, लापता पिता की लाश मिलने पर नाराज बेटे पर बरसा कोतवाल

दस दिन पहले लापता हुए पिता का शव मिलने पर नाराज परिजन कर रहे थे प्रदर्शन. थप्‍पड़ बाज कोतवाल का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल.  

हरदोई में इंसाफ के मुंह पर तमाचा, लापता पिता की लाश मिलने पर नाराज बेटे पर बरसा कोतवाल

आशीष द्विवेदी/हरदोई : यूपी के हरदोई में पुलिस की बर्बरता का वीडियो वायरल हो रहा है. लापता पिता का शव मिलने के बाद गुस्‍साए परिजन न्‍याय की गुहार लगाने डीएम कार्यालय आए थे. इस दौरान गुस्‍साए कोतवाल ने पीड़ित को ही थप्पड़ जड़ दिया. घटना का किसी ने वीडियो बना लिया. अब पूरे मामले में पुलिस की किरकिरी हो रही है. 

10 दिन से लापता थे रामेश्‍वर 
दरअसल, पिहानी थाना क्षेत्र के ग्राम मझिया बखरिया निवासी रामेश्वर पुत्र बुद्धा का 10 दिन पहले गांव के ही कुछ लोगों से विवाद हो गया था. इसके बाद वह लापता हो गए. इसके बाद परिजनों ने रामेश्‍वर की तलाश शुरू की. जब कहीं नहीं मिले तो परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई. 

नहर में तैरता मिला था शव 
पीड़ित परिजनों का आरोप है पुलिस ने पूरे मामले में शिथिलता दिखाई और मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया. इसी बीच शनिवार को रामेश्वर का शव जनपद लखनऊ के थाना काकोरी क्षेत्र के एक गांव निकट नहर में तैरता मिला. शव की शिनाख्त के बाद मृतक के परिजन शव का पोस्टमार्टम कराकर रविवार को शव हरदोई ले आए. 

हत्‍या का आरोप लगाकर परिजन कर रहे थे प्रदर्शन 
यहां परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस की लापरवाही के खिलाफ विरोध जताया. आक्रोशित परिजन डीएम के आवास पर पहुंच कर न्‍याय की गुहार लगाने लगे. डीएम बंगले पर शव लेकर प्रदर्शन की सूचना पर शहर कोतवाल संजय कुमार पांडेय भी पुलिस बल के साथ वहां पहुंच गए. 

पुलिस की किरकिरी के बाद जांच का आश्‍वासन 
पीड़ित परिजनों का आरोप है शहर कोतवाल ने अपनी बात जिलाधिकारी से कहने का भी मौका नहीं दिया और उन लोगों के साथ मारपीट करके मौके से भगा दिया. इसी मामले में कोतवाल संजय पांडे का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इसमें वह पीड़ित परिजन को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं. फिलहाल पूरे मामले का वीडियो सामने आने के बाद थप्पड़ बाज कोतवाल और पुलिस की किरकिरी होने के बाद आला अफसर जांच कराने का आश्‍वासन दे रहे हैं. 

Watch: न्यू ईयर पार्टी कर रहे लोगों पर पुलिस का लाठीचार्ज, महिला भी घायल

Trending news