कार से टच हुआ तांगा तो चढ़ा पारा, महिला डॉक्टर ने किशोर को बेरहमी से पीटा, जानें मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1355325

कार से टच हुआ तांगा तो चढ़ा पारा, महिला डॉक्टर ने किशोर को बेरहमी से पीटा, जानें मामला

Badaun: यूपी के बदायूं से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है..... यहां एक महिला डॉक्टर इस कदर आग बबूला हो गईं कि अपने ड्राइवर के साथ मिलकर बेरहमी की सारी हदें पार कर दीं....

 

कार से टच हुआ तांगा तो चढ़ा पारा, महिला डॉक्टर ने किशोर को बेरहमी से पीटा, जानें मामला

अमित अग्रवाल/बदायूं: यूपी के बदायूं (Badaun) के जगत ब्लाक के स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात नर्स ने एक नाबालिग तांगा चालक को जमकर पीटा.  उसकी बस इतनी गलती थी कि उसका घोड़ा बिदका और डाक्टर की कार से छू गया. कार की बॉडी में खरोंच आने पर नर्स ने आपा खो दिया और तांगा चालक को तड़ातड़ चांटे मारे. तांगा चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं पीड़ित के परिजनों की तहरीर पर आरोपी महिला डाक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

ये है पूरा मामला
शुक्रवार को बदायूं के थाना अलापुर इलाके के जगत ब्लाक अस्पताल के बाहर तांगा चालक खड़ा हुआ था. अचानक उसके तांगे के ऊपर बंदर कूद गए जिसकी वजह से घोड़ा विदक गया. घोड़ा पास में खड़ी एक नर्स की गाड़ी से जा टकराया और गाड़ी में स्क्रैच लग गई.  वहां पर मौजूद उसके ड्राइवर ने तांगा चालक मोनू पुत्र मुकेश निवासी कुपरी गांव को पकड़ लिया. मौके पर नर्स भी आ गई और उसने भी मोनू को जमकर पीटा. वहां खड़े लोगों ने इसका वीडियो बना लिया. 

घायल तांगा चालक अस्पताल में भर्ती
वहीं तांगा चालक के परिजनों का कहना है कि मोनू का गला भी दबाया गया है. फिलहाल इस मामले में थाना अलापुर से शिकायत की गई है. थाना अलापुर पुलिस ने ड्राइवर को पकड़ लिया है. घायल तांगा चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है. पीड़ित तांगा चालक के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी महिला डाक्टर के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है.

वायरल हो रहे वीडियो में  महज डॉक्टर तांगा चालक को पीटती नजर आ रही हैं. नतीजतन घबराहट में उसकी हालत बिगड़ गई. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. ऐसा बताया जा रहा है कि महिला डॉक्टर तांगा चालक से कार की मरम्मत के रुपये मांग रही थी.

शर्मनाक! मुस्लिम व्यक्ति पर सब्जियों पर पेशाब कर बेचने का आरोप, पुलिस हिरासत में आरोपी

तांगे से कार में लगी खरोंच तो महिला डॉक्टर ने ड्राइवर के साथ नाबालिग को जमकर पीटा, देखें Video

Trending news