यूपी में 'द केरल स्टोरी' जैसी कहानी, धर्म परिवर्तन करा जबरन शादी की, बच्‍चा होने पर उठाया ये कदम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1697157

यूपी में 'द केरल स्टोरी' जैसी कहानी, धर्म परिवर्तन करा जबरन शादी की, बच्‍चा होने पर उठाया ये कदम

Love Jihad in Agra : आगरा में एक युवती का जबरन धर्म परिवर्तन करा शादी करने का मामला सामने आया है. युवती का आरोप है कि एक युवक ने पहले तो उसका का धर्म परिवर्तन कराया फिर उससे शादी की. इसके बाद उसका अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. 

फाइल फोटो

मनीष गुप्‍ता/आगरा : ताजनगरी आगरा में 'द केरल स्‍टोरी' जैसी घटना सामने आई है. यहां एक युवती का जबरन धर्म परिवर्तन करा शादी करने का मामला सामने आया है. एक युवती का आरोप है कि एक युवक ने पहले तो उसका का धर्म परिवर्तन कराया फिर उससे शादी की. इसके बाद उसका अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. 

मिस कॉल से हुई थी दोस्‍ती 
यह पूरा मामला थाना रकाबगंज क्षेत्र का है. यहां एक महिला ने अपने ही पति पर धर्म परिवर्तन करा कर शादी करने का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि उसके पास एक रॉन्ग नंबर से राजा नाम के युवक का फोन आया. कुछ ही दिन बाद दोनों में दोस्ती हो गई. उसके बाद दोनों रिलेशन में आ गए. 

अश्‍लील वीडियो वायरल करने की धमकी 
महिला के मुताबिक, जब उसने राजा से शादी की बात कही तो वह उसको अपने घर ले गया. घर पर पता चला कि राजा हिन्‍दू नहीं मुस्लिम है. इसके बाद महिला ने शादी करने से मना कर दिया. आरोप है कि इसके बाद राजा ने उसका अश्‍लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा. 

जबरन निकाह करने का आरोप 
आरोप है कि राजा ने जबरन उसका धर्म परिवर्तन कराया. इसके बाद मुस्लिम रीति-रिवाज से निकाह किया. इतना ही नहीं निकाह में युवती का नाम भी मुस्लिम रखा गया. आरोप है कि राजा और उसके परिवार वाले मायके पक्ष से बातचीत और आने जाने पर जान से मारने की धमकी दी. आरोप है कि जब बच्‍चा हुआ तो तीन बार तलाक बोल कर घर से निकाल दिया. 

कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज 
फिलहाल मामले में न्यायालय के आदेश के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि थाना रकाबगंज में केस दर्ज किया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

WATCH: देखें 15 से 21 मई तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

Trending news