Basti News: बस्ती में गैंगरेप का शिकार हुई 12 साल की बच्ची, ज्यादा खून बहने से हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1726865

Basti News: बस्ती में गैंगरेप का शिकार हुई 12 साल की बच्ची, ज्यादा खून बहने से हुई मौत

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से शर्मसार कर देने वाली सामने आई हैं, जहां गांव के ही रहने वाले तीन युवकों ने 12 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी कर उसे मौत के घाट उतार दिया. गैंगरेप की घटना से इलाके में हडकंप मच गया.

Basti News: बस्ती में गैंगरेप का शिकार हुई 12 साल की बच्ची, ज्यादा खून बहने से हुई मौत

राघवेन्द्र सिंह/ बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से शर्मसार कर देने वाली सामने आई हैं, जहां गांव के ही रहने वाले तीन युवकों ने 12 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी कर उसे मौत के घाट उतार दिया. गैंगरेप की घटना से इलाके में हडकंप मच गया. सूचना पर  पहुंची पुलिस ने जब घटनास्थल का जायजा लिया तो उनके भी होश उड़ गए. पुलिस ने मासूम बच्ची का शव कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया और फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई. 

Bahraich: घर के बाहर खेल रहे बच्चे को कुत्तों के झुंड ने नोंचा, जबड़े में दबोच कर किया जख्मी 

यहां की है घटना 
बस्ती जिले के गौर थाना क्षेत्र के एक गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर गांव के ही रहने वाले तीन दरिंदों ने 12 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप किया. वारदात को अंजाम देकर तीनो आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने दबिश देकर एक आरोपी को पकड़ा लिया. घटना के बाद से ही इलाके में भारी आक्रोश है. 

बाहर सब्जी लेने गई थी बच्ची
मिली जानकारी के अनुसार शाम 4 से 5 बजे के बीच 12 साल की नाबालिग बच्ची सब्जी खरीदने के लिए घर से बाहर गई थी. देर शाम तक भी जब बच्ची घर नहीं लौटी तो उसके परिजनों ने चिंता जाहिर करते हुए उसको ढूंढना शुरू किया. लेकिन देर शाम तक भी बच्ची का कोई सुराग नहीं मिला. इसके बाद वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी मोनू साहनी ने लड़की के गांव के सुधीर को फोन कर जानकारी दी कि उसके गांव में एक घर के पीछे लड़की पड़ी हुई है. इस बात की सूचना मिलते ही मौके पर परिजन पहुंचे तो वहां का नजारा देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. 

यूपी के इस जिले में महज एक घंटे में हो जाएगा कान के फटे पर्दे का ऑपरेशन, चीर फाड़ के बिना होगा इलाज

बच्ची की हुई मौत...
परिजनों ने देखा की उनकी मासूम बच्ची का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ है, जिसकों देख परिजाओं की  चीख निकल गई. उन्होंने देखा कि पास के ही मकान के दरवाजे वा जीने पर खून के धब्बे के निशान लगे हैं. इस के अलावा सुरेश मौर्या के स्कूल के रास्ते में भी खून के निशान मिले हैं, जिसके बाद परिजनों ने मोनू साहनी, राजन निषाद और कुंदन सिंह के खिलाफ तीनों लोगों पर अपनी लड़की के साथ दरिंदगी और हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी. मिली जानकारी के अनुसार घटना के बाद से ही तीनों आरोपियों के फोन भी बंद जा रहे थे. गैंगरेप की वारदात को अंजाम देकर तीनों आरोपी गांव से फरार हो गए थे. 

आरोपी ने बयां की दरिंदगी 
एसपी गोपाल चौधरी ने बताया की एक अभियुक्त मोनू साहनी को अरेस्ट किया गया है. पुलिस को आरोपी मोनू साहनी ने पूछताछ में बताया कि वो लड़की को पिछले आठ महीने से जनता था. मोनू ने बताया की वो ही लड़की को बहला फुसलाकर लाया था. इसके बाद जब लड़की आई. तो, दो अन्य दरिंदे मासूम बच्ची को घर के अंदर ले गए और बारी-बारी से नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.  इंटरकोर्स के दौरान नाबालिग लड़की को ब्लीडिग शुरू हो गई, जिससे लड़की की मौत हो गई. वहीं पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए दिया है और फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है. 

WATCH: नारियल को ताजा रखने के लिए दुकानदार की 'गंदी हरकत' कैमरे में कैद, वीडियो वायरल होने पर दुकानदार गिरफ्तार

Trending news