शामली के एक ही परिवार के तीन लोग पाकिस्तान में अवैध हथियार तस्करी मामले में हुए गिरफ्तार: सूत्र
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1270438

शामली के एक ही परिवार के तीन लोग पाकिस्तान में अवैध हथियार तस्करी मामले में हुए गिरफ्तार: सूत्र

Shamli Pakistan Connection: शामली के तीन लोगों को पाकिस्तान कस्टम विभाग की टीम ने वाघा बॉर्डर के पास गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपी एक ही परिवार के हैं. आरोपियों को अवैध हथियार तस्करी मामले में गिरफ्तार किया गया है. 

आरोपियों के शामली स्थित घर पर लटका ताला

श्रवण शर्मा/शामली: शामली जनपद के रहने वाले तीन लोगों को पाकिस्तान हिंदुस्तान के वाघा बॉर्डर पर हथियार तस्करी करने के मामले में महिला सहित 3 लोग गिरफ्तार हुए है. सूत्रों के मुताबिक, पकड़े गये तीनों आरोपी एक ही परिवार के हैं. इन्हें वाघा बॉर्डर पर पाकिस्तान में पाकिस्तानी कस्टम विभाग की टीम ने गिरफ्तार किया है. इनके पास से चेकिंग के दौरान जर्मनी मेड पिस्टल बरामद हुए हैं. 

पिछले महीने रिश्तेदारों से मिलने पाकिस्तान पहुंचा था परिवार 
सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार होने वाला परिवार जनपद शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी में मोहल्ला नोकुआ घेर बुखारी का रहने वाला है. परिवार पिछले माह अपने रिश्तेदारों से मिलने के लिए पाकिस्तान गया था. आरोपी पाकिस्तान से अपने परिवार के साथ हिंदुस्तान वापस लौट रहे थे. 

यह भी पढ़ें- महोबा में नागिन ने लिया नाग के कत्ल का बदला, डेथ थ्योरी से डॉक्टर भी हैरान

चेंकिग के दौरान बरामद हुई पिस्टल 
सूत्रों के अनुसार, आरोपी जब अपने परिवार के साथ वाघा बॉर्डर की सीमा पर पहुंचे तो पाकिस्तान की साइड कस्टम विभाग के अधिकारियों ने सामान की चेकिंग की. चेकिंग के दौरान उनके सामान के डिब्बों में पिस्टल बरामद हुई है, जो जर्मनी की बनी हुई बताए जा रही हैं. जिसके बाद परिवार के तीन सदस्यों को पाकिस्तान कस्टम विभाग की टीम ने लाहौर के सिविल लाइन थाने में रखा है. 

वहीं, अब पंजाब प्रांत की पुलिस ने शुक्रवार को उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है. जिले की पुलिस और एलआईयू विभाग भी आरोपियों की जांच पड़ताल में जुटा हुआ है. 

यह भी पढ़ें- कहीं भी पढ़ सकते हैं नमाज, फर्क इससे पड़ता है कि राजा का दिल बड़ा या छोटा-आजम खान

यह भी देखें- Independence Day 2022: भारतीयों को भी नहीं था ध्वज फहराने का अधिकार, किन शर्तों पर मिली ये जिम्मेदारी जानिए..

Trending news