इटावा : डिंपल यादव के पक्ष में नारेबाजी करने के मामले में बड़ी कार्रवाई, इन पर गिरी गाज
topStories0hindi1461771

इटावा : डिंपल यादव के पक्ष में नारेबाजी करने के मामले में बड़ी कार्रवाई, इन पर गिरी गाज

पिछले दिनों इटावा रेलवे स्‍टेशन पर सपा प्रत्‍याशी डिंपल यादव के पक्ष में नारेबाजी की गई थी, जिसे उत्‍तर मध्‍य रेलवे ने संज्ञान लेकर बड़ी कार्रवाई की है. 

इटावा : डिंपल यादव के पक्ष में नारेबाजी करने के मामले में बड़ी कार्रवाई, इन पर गिरी गाज

इटावा : इटावा रेलवे स्टेशन के इंक्वायरी केंद्र से डिंपल यादव के पक्ष में नारेबाजी करने के मामले में बड़ी कार्रवाई हुई है. इस पूरे मामले को उत्तर मध्य रेलवे ने संज्ञान लिया है. मामले में वरिष्ठ टिकट परीक्षक मंशा मुंडा को निलंबित कर दिया है. साथ ही अज्ञात लोगों के खिलाफ जीआरपी थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया गया है. इसके अलावा इटावा के एडीएम और उप जिला निर्वाचन अधिकारी जय प्रकाश ने स्‍टेशन अधीक्षक को तत्काल जांच कराकर रिपोर्ट देने को कहा है. 

यह है पूरा मामला 
बता दें कि शनिवार रात करीब 11 बजे इटावा रेलवे स्टेशन से अचानक घोषणा हुई कि यात्रीगण कृपया ध्यान दें, मैनपुरी उप-चुनाव से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव को भारी मतों से वियजी बनाएं. इस दौरान डिंपल भाभी जिन्दा-बाद, समाजवादी पार्टी जिंदा-बाद के भी नारे लगाए गए. रेलवे स्टेशन पर मौजूद कई यात्रियों के द्वारा विरोध जताते हुए इसकी शिकायत जीआरपी थाना समेत रेलवे मंडल के अधिकारियों से की गई थी. साथ ही राजनीतिक पार्टियों ने इन घटना को शर्मनाक बताते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. 

Samuhik Vivah Yojana 2022 : मुख्‍यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में 51 हजार मिलेंगे, इन शर्तों के साथ उठा सकते हैं लाभ
 

महिलाओं के साथ कोई सख्‍ती नहीं कर सकेगा
उधर, सोमवार को इटावा क्षेत्र के कई गांव में सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने चुनाव प्रचार किया. डिंपल यादव के साथ आदित्य यादव भी मौजूद रहे. चुनाव प्रचार के दौरान डिंपल यादव ने कहा कि महिलाओं के साथ कोई सख्ती नहीं कर सकता है. महिलाएं नारी शक्ति है वह लड़ सकती है. साथ ही उन्‍होंने कहा कि यह मेरा चुनाव नहीं है यह आप सभी का चुनाव है. नेताजी का परिवार है जो हमारे समक्ष खड़ा है. इस क्षेत्र को सींचने में नेताजी ने अपना खून पसीना दिया है. डरने की कोई जरूरत नहीं है. यह आपका चुनाव है. 

Trending news