नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में फिर बवाल, श्रीकांत त्यागी के परिवार वालों के पौधे लगाने से हुआ टकराव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1370650

नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में फिर बवाल, श्रीकांत त्यागी के परिवार वालों के पौधे लगाने से हुआ टकराव

श्रीकांत त्यागी मामले में एक बार फिर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. इस बार भी पौधे लगाने के मुद्दे पर ही तकरार छिड़ती दिख रही है.

नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में फिर बवाल, श्रीकांत त्यागी के परिवार वालों के पौधे लगाने से हुआ टकराव

अंकित मिश्रा/नोएडा: श्रीकांत त्यागी मामले में अभी विवाद थमा भी नहीं कि एक नया मामला तूल पकड़ने लगा है. मंगलवार को नोएडा में श्रीकांत त्यागी के परिजनों ने घर के बाहर दोबारा पौधे लगाने शुरू कर दिए. बताया जा रहा है कि सेक्टर 93 ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी के लोगों इस बात से काफी नाराज हैं. स्थानीय लोगों का आरोप है कि नोएडा विकास प्राधिकरण ने उन्हें पौधे मुहैया कराए हैं. नोएडा (Noida) के सेक्टर 93 बी में ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी (Grand Omaxe Society) में एक बार फिर बवाल होने की संभावना नजर आ रही है. ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी के लोगों का आरोप है कि नोएडा अथॉरिटी (Noida Authority) ने ये पौधे उन्हें उपलब्ध कराए हैं. जबकि नोएडा अथॉरिटी  ने श्रीकांत त्यागी के परिवार को पौधे उपलब्ध कराने के दावे से इनकार किया है. 

मामले को शांत कराना  होगा
श्रीकांत त्यागी मामले में पहली बार हंगामा पौधा लगाने को लेकर ही हुआ था. ऐसे में एक बार फिर जिस तरह श्रीकांत त्यागी के परिजन और सोसाइटी के लोगों के बीच आरोप-प्रत्यारोप बढ़ रहा है. उससे एक बार फिर मामले तूल पकड़ सकता है.  सोमवार को त्यागी समाज से जुड़े कुछ लोगों द्वारा ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी के बाहर धरना प्रदर्शन की बात सामने आई थी. प्रदर्शनकियों का कहना था कि जिस घर में तोड़फोड़ की गई है वह घर अनु त्यागी के नाम पर है. ऐसे में जो भी पौधे उखाड़े गए हैं, उन्हें लगाया जाए. 

यह भी पढ़ें: यूपी की सभी बैंकों में सीसीटीवी कैमरे लगेंगे, फायर ऑडिट भी हुई अनिवार्य

सोमवार को बनी थी तनाव की स्थिति
सोमवार को तो पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को किसी तरह शांत करा दिया था. लेकिन एक बार फिर जिस तरह दोनों पक्ष आमने-सामने आ रहे हैं, उसे जल्द ही सुलझाना होगा. श्रीकांत त्यागी प्रकरण में गालीगलौज होने के बाद श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार कर लिया गया था. वहीं उसके पक्ष में कई जगहों पर त्यागी समाज के लोगों ने पंचायत भी बुलाई थी.

Trending news