केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर का पलटवार, बोले- राहुल गांधी बेसिर-पैर की बातें करते हैं
Advertisement

केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर का पलटवार, बोले- राहुल गांधी बेसिर-पैर की बातें करते हैं

केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर पीएम मोदी को लेकर दिए बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि राहुल क्या बोल दें उनको खुद ही नहीं पता होता. वो खुद नहीं बोल पाते वह किसी के कहने पर बोलते हैं. 

फाइल फोटो.

ज्ञानेंद्र प्रताप/उन्नाव: आवास और शहरी विकास केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर (Union Minister Kaushal Kishor) शनिवार को उन्नाव पहुंचे. वे यहां भाजपा के तीन दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में शिरकत करने आये थे. इस दौरान जी मीडिया के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में केंद्रीय राज्य मंत्री ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और कांग्रेस (Congress) पर बड़ा हमला बोला. केंद्रीय राज्य मंत्री ने कांग्रेस को ही महंगाई का जिम्मेदार बताया. इतना ही नहीं उन्होंने राहुल गांधी के उस ट्वीट पर भी पलटवार किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि कई विदेशी कंपनियां देश छोड़कर जा रही हैं. इससे देश में रोजगार कम हो रहा है. 

राहुल गांधी बेसिर-पैर की बाते करते हैं- कौशल किशोर
केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर पीएम मोदी को लेकर दिए बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि राहुल क्या बोल दें उनको खुद ही नहीं पता होता. वो खुद नहीं बोल पाते वह किसी के कहने पर बोलते हैं. वे बेसिर पैर की बात करते हैं. उनको ना देश से लगाव है और ना ही देश की जनता से. दरअसल,  राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर हमला बोला था. राहुल ने ट्वीट के माध्यम से कहा था सभी प्रकार के फ्यूल पर केंद्र सरकार 68 फीसदी टैक्स ले रही है. फिर भी, पीएम जिम्मेदारी से बचते हैं. मोदी की संघवाद सहकारी नहीं है, जबरदस्ती है. जिस पर अब केंद्रीय राज्यमंत्री ने पलटवार किया है. 

राहुल गांधी को पढ़ना चाहिए...
कौशल किशोर ने कहा कि जो टैक्स आता है उसका 42 फीसदी स्टेट को दिया जाता है. कांग्रेस सरकार में केवल 32 फीसदी ही दिया जाता था. अब 10 फीसदी टैक्स राज्य को और बढ़ा कर दिया जा रहा. आर्थिक नीति, शिक्षा नीति, सामाजिक नीति, कृषि नीति क्या है यह राहुल को पढ़ना चाहिए. राहुल द्वारा कई कंपनियों द्वारा देश छोड़ने वाले ट्वीट पर भी केंद्रीय राज्यमंत्री ने पलटवार किया. कौशल किशोर ने कहा कि केवल वही कंपनियां देश छोड़कर जाएंगी, जो देश लूटने आई थीं. जो कंपनियां यहां निवेश करेंगी, यहां के लोगों को रोजगार देंगी उनका स्वागत है.  

नए मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने लिखा ख़त, यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर कही यह बात

पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने को लेकर कही ये बात
वहीं, पेट्रोल डीजल के बढ़ते दाम को लेकर भी केंद्रीय राज्यमंत्री ने बयान दिया. उन्होंने कहा कि पेट्रोल और डीजल के दाम केवल इंडिया में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में बढ़े हैं. रूस-यूक्रेन के युद्ध की वजह से पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े हैं. जैसे ही दोनों देशों के बीच युद्ध समाप्त होगा, महंगाई धीरे-धीरे कम हो जाएगी. 

पिछली सरकार पर बोला हमला 
इस दौरान कौशल किशोर ने पिछली सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि तत्कालीन सरकार की आर्थिक नीति ठीक नहीं थी. यही वजह है कि आजादी के बाद से लगातार रूपये के मुकाबले डॉलर की कीमत बढ़ी. अगर तत्कालीन सरकार ने डॉलर की कीमतों को बढ़ावा देने का काम ना किया होता, तो आज महंगाई कम होती. 

दहेज में डबल बेड नहीं मिलने पर दूल्हे ने शादी से किया इनकार, जानिए फिर क्या हुआ

WATCH LIVE TV

Trending news