उन्नाव: बहू को जहर खिला फरार हुए ससुराल वाले, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप, कहा-मांगते थे दहेज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1508488

उन्नाव: बहू को जहर खिला फरार हुए ससुराल वाले, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप, कहा-मांगते थे दहेज

उन्नाव: मृतका के पिता का आरोप है की जब वो अपने लड़के के साथ बेटी को लेने उसके ससुराल गए तो उन लोगों ने उसे ले जाने नहीं दिया.... उसके साथ मारपीट की गई और उसे जहर दे दिया गया. 

उन्नाव: बहू को जहर खिला फरार हुए ससुराल वाले, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप, कहा-मांगते थे दहेज

ज्ञानेंद्र प्रताप/उन्नाव: यूपी के उन्नाव सदर कोतवाली के सिविल लाइन मोहल्ला की रहने वाली विवाहिता के संदिग्ध हालात में जहरीला पदार्थ निगलने से इलाज के दौरान निजी अस्पताल में मौत हो गई. पिता ने पति समेत ससुरालीजनों पर मारपीट के बाद जहर देकर मार डालने का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस ने मृतका के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया की जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये है पूरा मामला
उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र रमदेईखेड़ा मोहल्ला के रहने वाले उदय भान अवस्थी की बेटी प्रियंका की शादी साल 2017 में सिविल लाइन मोहल्ला निवासी सौरभ से की थी. मृतका के पिता का आरोप है की जब वो अपने लड़के के साथ बेटी को लेने उसके ससुराल गए तो उन लोगों ने उसे ले जाने नहीं दिया. मृतका के पिता का आरोप है की दोपहर में उसके साथ मारपीट की गई और उसे जहर दे दिया गया. आरोप है की ससुरालवाले पहले भाग गए फिर फोन पर लड़की के जहर खाने की बात बताई.

मृतका के पिता ने बताया की ससुराल पहुंचने पर देखा की बेटी को ससुराल वाले इलाज के लिए भी नहीं ले गए. परिजनों ने बेहोशी की हालत में उसे कब्बाखेड़ा स्थित एक निजी नर्सिंग होम पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई . बेटी की मौत से परिजन बदहवास हो गए. परिजनों का रो - रोकर बुरा हाल है. वहीं विवाहिता की जहर से मौत की सूचना सदर कोतवाली पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने परिजनों से घटना की जानकारी ली. पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज
वहीं घटना की जानकारी पर सीओ सिटी उन्नाव आशुतोष कुमार मौके पर पहुंचे. सीओ सिटी ने मामले पर कार्रवाई का आश्वासन दिया. उन्नाव सदर कोतवाली पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है । सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने बताया की मृतका के पिता की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है, आगे अन्य तथ्यों की जांच की जा रही है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.

WATCH: कैसे ऑक्सीजन सिलेंडर बना बॉम्ब, दो लोगों के उड़े चिथड़े

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 31 दिसंबर के बड़े समाचार
 

 

Trending news