उन्नाव रोड एक्सीडेंट : ट्रक और स्पोर्ट्स कार में भीषण भिड़ंत, गंगा बैराज पर भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत
Advertisement

उन्नाव रोड एक्सीडेंट : ट्रक और स्पोर्ट्स कार में भीषण भिड़ंत, गंगा बैराज पर भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत

 Unnao Road Accident : यूपी के कानपुर उन्नाव जिले की सीमा में गंगा बैराज मार्ग पर भीषण सड़क हादसा देखने को मिला. इस रोड एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत हो गई.

 

Road Accident Kanpur Unnao

 Unnao Road Accident : कानपुर उन्नाव सीमा (Kanpur Unnao Border) के बीच गंगा बैराज में मंगलवार रात भीषण सड़क हादसा हुआ. यहां एक बेकाबू ट्रक ने कार में सामने से जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें 3 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. उन्नाव -गंगा बैराज मार्ग पर ट्रक और इको में आमने सामने भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि कई अन्य वाहन इसकी चपेट में आ गए. सड़क दुर्घटना के बाद ट्रक चालक और क्लीनर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने कार सवार घायलों को हैलट अस्पताल कानपुर में भर्ती कराया था. गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के गंगा बैराज मार्ग में इस घटना के बाद वहां जाम भी लग गया. 

कार के परखच्चे उड़ गए
खबर के अनुसार, दोनों वाहनों की रफ्तार तेज होने के कारण भिड़ंत होते ही कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई. कार सवार घायलों को पुलिस ने उपचार के लिए हैलट अस्पताल कानपुर में भर्ती कराया. इनमें से तीन युवकों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. एक घायल को उपचार चल रहा है. कोतवाली गंगा घाट क्षेत्र के ट्रांस गंगा सिटी गेट नंबर एक के पास देर रात 12:30 बजे एक ट्रक कानपुर से चोकर लादकर उन्नाव की ओर आ रहा था. इसी दौरान उन्नाव से बैराज की ओर एक इको स्पोर्ट कार में सवार चार लोग कानपुर बैराज की ओर जा रहे थे. लक्ष्मी खेड़ा गांव के पास पहुंचते ही दोनों में तेज टक्कर हो गई. एक्सीडेंट होते ही बैराज मार्ग पर ट्रक पलट गया और कार के परखच्चे उड़ गए.

एक युवक की हालत गंभीर
एक्सीडेंट की सूचना गंगा घाट कोतवाली पुलिस को मिली तो भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा. कार में फंसे 4 लोगों को किसी तरह बाहर निकाला गया.एंबुलेंस की मदद से कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया. तीन युवकों की उपचार के दौरान मौत हो गई. एक युवक का गंभीर हालत में उपचार चल रहा है. पुलिस ने मिले मोबाइल नंबरों के आधार पर घटना की जानकारी परिजनों को दी.

मौसी के घर जाने की खुशी मातम में बदली
मरने वालों में कानपुर बिठूर निवासी प्रशांत द्विवेदी,पुत्र स्व अजय, विशाल (21), सुमित शामिल है. वही आलोक का रीजेंसी में  इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. कार सवार सभी मगरवारा के मसवासी में अपनी मौसी के यहां गए थे. वही बैराज मार्ग पर ट्रक पलटने के कारण भीषण जाम लग गया. इसमें छोटे-बड़े वाहन फंसे रहे. पुलिस को जाम हटाने में घंटों मशक्कत करनी पड़ी.

 

Trending news