उन्नाव: मदरसे में पढ़ने के दबाव से परेशान छात्रा ने स्कूल जाना किया बंद, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement

उन्नाव: मदरसे में पढ़ने के दबाव से परेशान छात्रा ने स्कूल जाना किया बंद, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में मुस्लिम समुदाय के युवकों से परेशान होकर स्कूल जाना बंद कर दिया है. आरोप है कि मुस्लिम समुदाय के युवकों ने छात्रा को घर से निकलना मुश्किल कर दिया है.

सांकेतिक तस्वीर

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में मुस्लिम समुदाय के युवकों से परेशान होकर स्कूल जाना बंद कर दिया है. आरोप है कि मुस्लिम समुदाय के युवकों ने छात्रा को घर से निकलना मुश्किल कर दिया है. कक्षा 11 की छात्रा ने मुस्लिम युवकों पर स्कूल जाते समय फब्तियां कसना, परेशान करने, उठा ले जाने का गंभीर आरोप लगाया है. छात्रा ने युवक पर मदरसा में पढ़ने का दबाव बनाने की बात कही है. इसके बाद छात्रा के परिजनों ने दहशत में पढ़ाई बंद करा दी है. मुस्लिम युवकों की दहशत से परिवार घर छोड़ने की बात कह रहा है. इस मामले को लेकर 17 सितंबर को पुरवा तहसील समाधान दिवस में DM व SP से शिकायत की है. 

क्या है पूरा मामला? 
उन्नाव के मौरावां थाना क्षेत्र निवासी एक बेटी ने वर्ग विशेष समुदाय के युवकों पर स्कूल जाते समय घर से उठा ले जाने की धमकी देने का गंभीर आरोप लगाया है. कक्षा 11 वीं की छात्रा अपने पिता के साथ युवकों के खिलाफ करवाई के लिए DM व SP की चौखट पर भटक रही है. युवक लगातार छात्रा को धमका रहे हैं. मौरावां पुलिस द्वारा कठोर कार्रवाई न करने पर मंगलवार को छात्रा पिता के साथ DM - SP से मिलने पहुंची. छात्रा ने अधिकारियों पर DM व SP से मिलने न देने का आरोप लगाया है.

Raju Srivastava Dies: दोस्तों से पैसे लेकर जाया करते थे फिल्म देखने, मां बोलती- सनीमा हाल जाए से दाल, चावल, रोटी नाई मिलत
 
CO पुरवा ने बताया कि पीड़िता की मां की तरफ से प्रार्थना पत्र दिया गया है, जिसके आधार पर थाना मौरावा में मुकदमा पंजीकृत करवाकर आरोपियों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है और अब इस पूरे मामले पर अब तक दो लोग को हिरासत में लिया गया है. 

Bhojpuri Song: शिल्पी राज और समर सिंह के कमर कमानी बा गाने पर CUTE गर्ल ने मचाया धमाल, डांस स्टेप की हो रही तारीफ

 

 

 

Trending news