UP Assembly Election 2022 अकेले अपने दम पर ही लड़ेगी मायावती की BSP
Advertisement

UP Assembly Election 2022 अकेले अपने दम पर ही लड़ेगी मायावती की BSP

UP Assembly Election 2022: अपने किसी पार्टी के गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं तो पहले भी कह चुकी हूं और बार-बार कह रही हूं कि बीएसपी उप्र का चुनाव अकेले अपने दम पर लड़ेगी.

UP Assembly Election 2022 अकेले अपने दम पर ही लड़ेगी मायावती की BSP

लखनऊ. बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर एलान किया है कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश विधानसभा का चुनाव अपनी दम पर ही लड़ेगी. लखनऊ में अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने यह बात कही. 

इसके अलावा उन्होंने केंद्र पर आरोप लगाया कि मोदी सरकार आरक्षण को कमजोर करना चाह रही है. उन्होंने कहा कि उप्र की भाजपा सरकार के कार्यकाल में मुसलमानों का उत्पीड़न हो रहा है और शोषितों की आवाज दबाई जा रही है. अपने किसी पार्टी के गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं तो पहले भी कह चुकी हूं और बार-बार कह रही हूं कि बीएसपी उप्र का चुनाव अकेले अपने दम पर लड़ेगी.

मायवती ने यह भी कहा कि बसपा जातिगत जनगणना के पक्ष में है. केंद्र सरकार जातिगत जनगणना को नजरअंदाज कर रही है. उन्होंने अपनी पार्टी की चुनावी रणनीति के बारे में बताते हुए कहा कि उनके कार्यकर्ता जमीन स्तर पर काम कर रहे हैं. 
उन्होंने कहा कि यदि उनकी सरकार बनी तो प्रदेश के अति पिछड़े वर्गों, मुसलमान एवं जाट समाज के हित कल्याण का ध्यान रखेंगी. इन तीन वर्गों का नाम लेकर  उन्होंने अपने वोटर टारगेट को भी स्पष्ट कर दिया.  

UP Free Tablet Yojna:यूपी सरकार 12वीं में 65 परसेंट से ज्यादा नंबर लाने वाले विद्यार्थियों को देगी मुफ्त टेबलेट

WATCH LIVE TV

Trending news