UP Chunav 2022: पीयूष गोयल का सपा पर निशाना, कहा- पहले दिनदहाड़े होती थी व्यापरियों की हत्या, अब बेल लेने से कतरा रहे अपराधी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1096145

UP Chunav 2022: पीयूष गोयल का सपा पर निशाना, कहा- पहले दिनदहाड़े होती थी व्यापरियों की हत्या, अब बेल लेने से कतरा रहे अपराधी

यूपी विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के अंतिम दौर के चुनाव प्रचार के समाप्त होने से कुछ देर पहले सहारनपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने सहारनपुर में मोरगंज, नेहरू मार्केट तथा घंटाघर तक रोड-शो कर भाजपा प्रत्याशी राजीव गुंबर के पक्ष में वोट मांगे.

फोटो साभार ( पीयूष गोयल ट्विटर हैंडल).

सहारनपुर: यूपी विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के अंतिम दौर के चुनाव प्रचार के समाप्त होने से कुछ देर पहले सहारनपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने सहारनपुर में मोरगंज, नेहरू मार्केट तथा घंटाघर तक रोड-शो कर भाजपा प्रत्याशी राजीव गुंबर के पक्ष में वोट मांगे. जिसके बाद नगर के जवाहर पार्क में आयोजित प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन में समाजवादी पार्टी को निशाने पर लिया.

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने 2017 से पहले की समाजवादी सरकार का जिक्र करते हुए कहा कि उस दौर में व्यापारियों को गुंडा टैक्स देना पड़ता था, दिनदहाड़े भरे बाजार में व्यापारियों की हत्या कर दी जाती थी. लेकिन अब योगी सरकार में अपराधी खुद को जेल में ज्यादा सुरक्षित मान रहे हैं. हालत यह है कि अपराधी अब बेल डालने से भी कतरा रहा है.

केंद्रीय मंत्री ने सहारनपुर के समाजवादी प्रत्याशी का जिक्र करते हुए कहा कि सपा ने सहारनपुर में दंगा कराने वाले को पार्टी में शामिल कराकर यह साबित कर दिया कि वह किसके साथ हैं. पीयूष गोयल कहा कि आपका प्रधानमंत्री 24 घंटे देश के लिए सोचता है, ऐसा प्रधानमंत्री इस देश को दोबारा नहीं मिलेगा. 1947 से 2014 तक देश में कांग्रेसी इस तरह ही लेकिन तब के माहौल में आज के माहौल में क्या फर्क है यह आप लोग स्वयं महसूस कर रहे होंगे.

पीयूष गोयल ने प्रबुद्ध लोगों से निवेदन किया कि 14 तारीख को मतदान के दिन राष्ट्रहित में मतदान कर अपने प्रत्याशी को मजबूत करें और एक बार फिर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने में सहयोग दें. 

दूसरे चरण में इन सीटों पर होगा मतदान 
बता दें, 14 फरवरी को दूसरे चरण में सहारनपुर, बिजनौर, अमरोहा, संभल, मुरादाबाद, रामपुर, बरेली, बदायूं और शाहजहांपुर की 55 सीटों पर मतदान होगा. जिसमें बेहट, नकुड़, सहारनपुर नगर, सहारनपुर, देवबंद, रामपुर, मनिहारन सु., गंगोह, नजीबाबाद, नगीना सु., बढ़ापुर, धामपुर, नेहटौर सु., बिजनौर, चांदपुर, नूरपुर, कांठ, ठाकुरद्वारा, मुरादाबाद ग्रामीण, मुरादाबाद नगर, कुदंरकी, बिलारी, चंदौसी सु., असमौली, सम्भल, स्वार, चमरउवा, नौगंवा सादात, अमरोहा, हसनपुर, गुन्नौर, बिसौली सु., सहसवान, बिल्सी, बदायूं, शेखुपुर, दातागंज, बहेड़ी, मीरागंज, भोजीपुरा, नवाबगंज, फरीदपुर सु., बिठारी चैनपुर, बरेली, बरेली कैण्ट, आंवला, कटरा, जलालाबाद, तिलहर, पुवायां , शाहजहांपुर और ददरौल शामिल हैं. 

 

 

Trending news