इशारों-इशारों में मायावती ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- बरसाती मेंढकों से खुश नहीं होती जनता
Advertisement

इशारों-इशारों में मायावती ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- बरसाती मेंढकों से खुश नहीं होती जनता

मायावती ने कहा कि सिर्फ दलबदलू लोग ही नहीं, बल्कि कई ऐसी पार्टियों के नाम सुनने मिल रहे हैं, जिनके कभी नहीं सुने. मायावती कहती हैं कि सत्ता लोलुपता का खेल वह खूब समझती हैं और उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. परिवर्तन अटल होता है...

इशारों-इशारों में मायावती ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- बरसाती मेंढकों से खुश नहीं होती जनता

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 अब सिर पर हैं. इसी बीच बीजेपी अपनी जमीन पकड़े रखने और बाकी पार्टियां अपनी जमीन तलाशने की तैयारियों में लग गई हैं. ऐसे में सभी दल एक दूसरे पर हमलावर भी हैं. हाल ही में बसपा सुप्रीमो मायावती ने समाजवादी पार्टी पर तंज कसा है और कहा है कि सपा में शामिल होने वाले सभी निलंबित विधायक बरसाती मेंढक हैं.

लखनऊ: बलात्कारियों का पक्ष लेने वाले मुलायम के 7 साल पुराने बयान को स्मृति ने उछाला

बरसाती मेंढकों से दूर रहे बसपा- मायावती
रविवार को ही बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने ट्वीट कर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को सलाह दी है. साथ ही उन्हें आगाह भी किया है. मायावती का कहना है कि विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही दलबदलू लोगों ने एक पार्टी से दूसरी पार्टी में छलांग लगाना शुरू कर दी हैं. ऐसे में मायावती का कहना है कि इससे किसी भी पार्टी का जनाधार बढ़ेगा नहीं, बल्कि उनकी हानि ही होगी. साथ ही बीएसपी सुप्रीमो ने अपनी पार्टी के लोगों से कहा है कि ऐसे बरसाती मेंढकों से दूर ही रहें.

सड़क नहीं बनी तो नाराज विधायक राकेश प्रताप ने दिया विधायकी से इस्तीफा, अनशन का ऐलान

परिवर्तन अटल होता है- मायावती
मायावती ने कहा कि सिर्फ दलबदलू लोग ही नहीं, बल्कि कई ऐसी पार्टियों के नाम सुनने मिल रहे हैं, जिनके कभी नहीं सुने. मायावती कहती हैं कि सत्ता लोलुपता का खेल वह खूब समझती हैं और उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. परिवर्तन अटल होता है.

UP Chunav 2022: सहारनपुर में सियासी ताल ठोकेंगे ओवैसी, जयंत चौधरी जारी करेंगे पार्टी का घोषणापत्र

बसपा ने साधा सपा पर निशाना
इतना ही नहीं, मायावती ने इशारों में अखिलेश यादव पर भी हमला किया है. मायावती ने साफ कहा कि अगर कोई भी पार्टी दलबदलू लोगों को शामिल कर ले, तो इससे उसका जनाधार नहीं बढ़ेगा. बसपा ऐसे बरसाती मेंढकों से दूर रहेगी. दरअसल, बीते शनिवार ही बीएसपी के 6 विधायकों ने बसपा का साथ छोड़कर सपा का दामन थाम लिया था. अखिलेश यादव ने इन्हें सपा की सदस्यता दिलाई थी.

WATCH LIVE TV

Trending news