लखनऊ में बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आज, 2024 के रोडमैप पर होगी चर्चा बनेगी आगे की रणनीति
topStories0hindi1538966

लखनऊ में बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आज, 2024 के रोडमैप पर होगी चर्चा बनेगी आगे की रणनीति

Lucknow: लखनऊ में आज उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (BJP) की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक है....प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने चुनावों में गठबंधन को लेकर कहा कि कोई हमसे अलग नहीं है, यदि कोई व्यक्ति या संगठन हमसे हमारी विचारधारा के अनुरूप जुड़ना चाहता है तो उसका स्वागत है...

लखनऊ में बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आज, 2024 के रोडमैप पर होगी चर्चा बनेगी आगे की रणनीति

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में आज उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (BJP) की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होनी है. ये बैठक इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान (Indira Gandhi Foundation) में सुबह 10.30 से होगी. प्रदेश कार्यसमिति के उद्घाटन सत्र में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi Adityanath) और राष्ट्रीय महामंत्री अरूण सिंह उपस्थित रहेंगे.  इस बैठक में करीब सात सौ लोग मौजूद रहेंगे.  बैठक में सीएम योगी कार्यसमिति का उदघाटन सत्र संबोधित करेंगे.

बैठक में आगे की रणनीति होगी तय
शनिवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी (BJP State President Bhupendra Chowdhary) ने कहा कि पन्ना प्रमुख और उससे भी आगे बढ़ते हुए पन्ना समिति बनी जिसके काम के आधार पर बड़ी सफलता गुजरात में मिली.  समाज के सभी वर्गों तक पहुंचने में पार्टी सफल हुई है. अब तक किए काम का ब्यौरा रखा जाएगा और आगे की रणनीति तय होगी. बैठक में पार्टी के कार्यकर्ताओं के आगे के प्रस्ताव और नीतियों के बारे में बताया जाएगा. चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन और सरकार की चलाई जा रही योजनाओं के माध्यम से पार्टी आगामी कार्यक्रमों की रणनीति तैयार कर रही है.

युवाओं को राजनीतिक इतिहास से अवगत कराना-भूपेंद्र चौधरी
भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि बीजेपी को मिशन के रूप में काम करना है.  18 से 25 साल के युवाओं को जोड़ना है. उन्हें राजनीतिक इतिहास से अवगत कराना है. इन सभी के बीच जागरूकता, लोकतांत्रिक मूल्यों को जानने का अभियान चलाया जाएगा.

ये रहेंगे मौजूद

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री भूपेंद्र सिंह चौधरी कीअध्यक्षता में हो रही प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ,श्री ब्रजेश पाठक ,प्रदेश महामंत्री संगठन श्री धर्मपाल सिंह जी सहित उत्तर प्रदेश से केन्द्रीय मंत्री, प्रदेश पदाधिकारी, क्षेत्रीय अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष व जिला प्रभारियों सहित 700 से अधिक प्रतिनिधि सम्मिलित होंगे.

WATCH: आज ही के दिन हुआ था मुगल बादशाह शाहजहां का निधन, जानें 22 जनवरी का इतिहास

UP Weather Update: आने वाले सप्ताह में गरज के साथ बरसेंगे बदरा, बढ़ेगी ठंड, एक्टिव होगा नया पश्चिमी विक्षोभ, IMD की चेतावनी

 

 

Trending news