कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने वाले अपने गिरेबान में झांकें: डॉ. संजय निषाद
Advertisement

कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने वाले अपने गिरेबान में झांकें: डॉ. संजय निषाद

डॉ. संजय निषाद ने कहा कि जिस नदी में जो मछली रहती है उस नदी में उसी मछलियों के बीजों को डाला जा रहा है. इससे नदिया स्वच्छ होंगी. गंगा में टेपिंग के बाद भी नाला गिरने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो लोग भी दोषी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी..

कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने वाले अपने गिरेबान में झांकें: डॉ. संजय निषाद

श्याम जी तिवारी/कानपुर: उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉ. संजय निषाद कानपुर पहुंचे. अटल घाट में गंगा की स्वच्छता के लिए उनकी मौजूदगी में 40 हजार मछलियां छोड़ी गईं. डॉ. संजय निषाद ने कहा कि योगी सरकार में 100 दिन, 6 महीने, 1 साल, 5 साल की कार्य योजना बनाई गई है. हम नदियों में मछलियों के बच्चे डालने का काम कर रहे हैं.

दुर्घटना का शिकार हुए 2 युवकों की इस बीजेपी महिला विधायक ने बचाई जान, पहुंचाया अस्पताल

यह है स्वच्छता का प्लान
उन्होंने कहा कि जिस नदी में जो मछली रहती है उस नदी में उसी मछलियों के बीजों को डाला जा रहा है. इससे नदिया स्वच्छ होंगी. गंगा में टेपिंग के बाद भी नाला गिरने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो लोग भी दोषी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

देश में रुकनी चाहिए घुसपैठ
अखिलेश और आजम खान के विवाद पर डॉक्टर संजय निषाद ने कहा कि यह राजनीतिक लोगों की विषय वस्तु है. हारी हुई पार्टियां विषय वस्तु बनाकर राजनीति कर रही हैं. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना के बाद सीएए लागू करने के बयान पर उन्होंने सहमति जताई. उन्होंने कहा कि देश में घुसपैठ रुकनी चाहिए.

अपने गिरेबान में झांककर देखें सवाल उठाने वाले: संजय निषाद
संजय निषाद ने कहा कि भारत के लोगों को यहां रहने का अधिकार मिलना चाहिए. जो भी निर्णय भारत सरकार का है, हम उसके साथ हैं. अखिलेश यादव की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने पर संजय निषाद ने कहा कि जो कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं, उन्हें अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. उनकी सरकार में क्या हो रहा था? जो घटनाएं हो रही हैं वो निंदनीय हैं, लेकिन घटनाओं को मुख्यमंत्री गंभीरता से ले रहे हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news