BJP नेता कान पकड़कर 700 बार भी उठक-बैठक कर लें, फिर भी किसान माफ नहीं करेगा: अखिलेश यादव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1106773

BJP नेता कान पकड़कर 700 बार भी उठक-बैठक कर लें, फिर भी किसान माफ नहीं करेगा: अखिलेश यादव

UP Chunav 2022: बाराबंकी के कुर्सी विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी की तरफ से पूर्व कारागार मंत्री और स्वर्गीय बेनी प्रसाद वर्मा के पुत्र राकेश वर्मा प्रत्याशी बनाये गए हैं. इसको लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने यहां एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. कुर्सी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा के दौरान उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा...

BJP नेता कान पकड़कर 700 बार भी उठक-बैठक कर लें, फिर भी किसान माफ नहीं करेगा: अखिलेश यादव

Akhilesh Yadav in Barabanki: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया अपनी तरफ से कोई कोर-कसर बाकी नहीं रखना चाहते हैं. इसी को देखते हुए वह खुद लगातार चुनाव मैदान में उतर कर जनसभाएं कर रहे हैं. इसी क्रम में सपा मुखिया अखिलेश यादव बाराबंकी जनपद की कुर्सी विधानसभा सीट पर भी जनसभा को संबोधित करने आये और इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश के मौजूदा सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा है कि यूपी में अब 'ना बाबा ना रे'. अखिलेश ने कहा कि अगर भाजपा के नेता 700 बार भी कान पकड़कर उठक-बैठक करेंगे, फिर भी किसान उन्हें माफ नहीं करेंगे और लखनऊ की कुर्सी अब समाजवादियों को ही मिलेगी.

BJP को रोकने के लिए सपा-बसपा को वोट दे रहे हैं, तो यह आपकी भूल है! सिर्फ एक ही नेता BJP को हरा सकता है: ओवैसी

रात भर खेतों की रखवाली की, फिर भी फसल नष्ट
बता दें, बाराबंकी के कुर्सी विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी की तरफ से पूर्व कारागार मंत्री और स्वर्गीय बेनी प्रसाद वर्मा के पुत्र राकेश वर्मा प्रत्याशी बनाये गए हैं. इसको लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने यहां एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. कुर्सी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा के दौरान उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा. योगी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के लोग योगी सरकार को दोबारा नहीं देखना चाहते. क्योंकि लोग छुट्टा जानवर से बेहद परेशान हैं. किसान रात दिन खेतों की रखवाली कर रहा है. उसके बावजूद उसकी फसल नष्ट हो गई. इसका जवाब किसान आने वाली 10 तारीख को भाजपा को दे देगा.

यूपी में 'न बाबा न रे': अखिलेश
सपा मुखिया अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस समय उत्तर प्रदेश में एक गाना बहुत ट्रेंड कर रहा है. यूपी में का बा? मैं भी नहीं जानता था, लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से मैंने इस गाने को सुना. इसमें वास्तविकता झलक रही है, क्योंकि इस गाने में सिर्फ शक है. मैं आपको बता रहा हूं यूपी में अब ना बाबा ना रे चल रहा है. क्योंकि यूपी में का बा का मतलब आप लोग अच्छी तरीके से समझ रहे हैं. इस बार उत्तर प्रदेश की जनता समझ गई है कि यूपी में का बा, क्योंकि यूपी में अब बाबा ना बा. इसलिए जनता समाजवादी पार्टी को समर्थन दे रही है और समाजवादी पार्टी 2022 में पूरी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. अखिलेश ने कहा कि आप सभी लोगों से अपील है कि आप समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जिताएं और समाजवादी पार्टी की सरकार उत्तर प्रदेश में बनवाएं.

WATCH LIVE TV

Trending news