BJP को रोकने के लिए सपा-बसपा को वोट दे रहे हैं, तो यह आपकी भूल है! सिर्फ एक ही नेता BJP को हरा सकता है: ओवैसी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1106743

BJP को रोकने के लिए सपा-बसपा को वोट दे रहे हैं, तो यह आपकी भूल है! सिर्फ एक ही नेता BJP को हरा सकता है: ओवैसी

Asaduddin Owasi: असदुद्दीन ओवैसी ने सबसे पहले कुर्सी विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया. इसके बाद वह रामनगर, जैदपुर और दरियाबाद विधानसभा में पार्टी द्वारा आयोजित जनसभाओं में शामिल हुए. जनता को संबोधित करते हुए ओवैसी ने सपा, बसपा सहित भाजपा पर वार किया. कहा कि लोग धर्म-मजहब के नाम पर लोगों को बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन लोग अब समझ चुके हैं.

BJP को रोकने के लिए सपा-बसपा को वोट दे रहे हैं, तो यह आपकी भूल है! सिर्फ एक ही नेता BJP को हरा सकता है: ओवैसी

Asaduddin Owaisi in Barabanki: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी की चार विधानसभाओं में प्रचार करने के लिए AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने जनसभाएं कीं. उन्होंने चुनाव लड़ रहे अपने और गठबंधन दल जन अधिकार पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में लोगों से बात की. बाराबंकी की कुर्सी, रामनगर, जैदपुर और दरियाबाद विधानसभा में जनसभा के दौरान ओवैसी ने अल्पसंख्याक और मुस्लिम मतदाताओं से साथ आने की अपील की. इस दौरान ओवैसी ने सपा, बसपा और बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सपा, बसपा सहित योगी सरकार और देश के प्रधानमंत्री मुस्लिम लोगों के हित की जो बात करते हैं, वह सब झूठ और बकवास है.

पीएम मोदी और सीएम योगी पर जमकर बोला हमला
ओवैसी का कहना है कि आज तक मुस्लिम अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों के लिये कुछ भी देश और प्रदेश की सरकारों ने नहीं किया. वहीं, सीएम योगी और पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हम देश का नमक खाते हैं उन दोनों का नहीं. उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें आजकल मुस्लिम महिलाओं से मुहब्बत हो गई है. इसके अलावा, उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अब आवारा जानवरों के गोबर से दौलत पैदा करने का नया जुमला दे रहे हैं.

जनता बदलाव चाहती है: ओवैसी
असदुद्दीन ओवैसी ने सबसे पहले कुर्सी विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया. इसके बाद वह रामनगर, जैदपुर और दरियाबाद विधानसभा में पार्टी द्वारा आयोजित जनसभाओं में शामिल हुए. जनता को संबोधित करते हुए ओवैसी ने सपा, बसपा सहित भाजपा पर वार किया. कहा कि लोग धर्म-मजहब के नाम पर लोगों को बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन लोग अब समझ चुके हैं. मैंने जो लोगों को पैगाम दिया है, वह लोगों तक पहुंच चुका है और अब जनता बदलाव चाहती है. 

सपा ने नहीं किया मुसलमानों के लिए काम: ओवैसी
ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी अब पहले से अच्छा परफॉर्मेंस करेगी, क्योंकि जनता जाति-पात और धर्म-मजहब से ऊपर उठकर इस बार वोट करेगी. ओवैसी ने कहा कि समाजवादी पार्टी खुद को मुसलमानों का हितैषी बताकर मुस्लिमों का वोट मांगती रही है, लेकिन एक भी काम उसने मुसलमानों के पक्ष में नहीं किया. अखिलेश यादव की सरकार में जब सरकारी भर्तियां हुईं, तो केवल यादवों की हुईं. कितने मुसलमान भर्ती हुए? वहीं, भाजपा की सरकार की बात करें तो उसमें मुसलमानों को कुचलने का काम किया गया. उनके कारोबार छीने. 

मुसलमान भाजपा से डरा हुआ है: ओवैसी
ओवैसी यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि मुसलमान भाजपा सरकार में डरा सहमा हुआ है, इसलिए मैंने अपने मुसलमान भाइयों को पैगाम दिया है और वह पैगाम उनके जहन में उतर चुका है. वह बदलाव चाहते हैं और बाराबंकी में हमारी पार्टी उभर कर सामने आएगी.

बीजेपी को रोकने के लिए सपा-बसपा को वोट देना भूल: ओवैसी
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि आप सोचते हैं कि बीजेपी को रोकने के लिए सपा, बसपा को वोट देंगे तो यह आपकी भूल है. आप लोगों ने 2014 में सपा-बसपा को वोट दिया तब भी बीजेपी कामयाब हो गई. 2017 के विधानसभा चुनाव में आप ने सपा और कांग्रेस को वोट दिया तब भी बीजेपी कामयाब हो गई. 2019 के लोकसभा चुनाव में आपने सपा बसपा को वोट दिया तब भी बीजेपी कामयाब हो गई. मैं यहां आप लोगों से अपील करने आया हूं कि आप लोग 2014, 17 और 19 की गलती मत करिए. अगर कोई योगी सरकार बनने से कोई रोक सकता है तो वह बाबू सिंह कुशवाहा हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news