भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत ने किया सपा-रालोद गठबंधन का समर्थन, कही यह बड़ी बात
Advertisement

भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत ने किया सपा-रालोद गठबंधन का समर्थन, कही यह बड़ी बात

Naresh Tikait Supports SP RLD Alliance: मुजफ्फरनगर के किसान भवन में एक बैठक के दौरान भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने मंच से कहा कि वह गठबंधन को अपना समर्थन देते हैं. साथ ही, उन्होंने इस चुनाव में गठबंधन प्रत्याशियों को जिताने की अपील की है...

भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत ने किया सपा-रालोद गठबंधन का समर्थन, कही यह बड़ी बात

UP Chunav 2022: उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर में अब राजनीती पूरी तरह गर्मा चुकी है. गर्माए भी क्यों न? यहां पहले ही चरण में चुनाव होने जा रहा है. इसके चलते अधिकतर सभी पार्टियों ने यहां पर अपने-अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है. वहीं, आज जनपद की बुढ़ाना विधानसभा सीट से टिकट की घोषणा होने के बाद लोकदल के गठबंधन प्रत्याशी राजपाल बालियान किसानों की राजधानी सिसौली पहुंचे थे. इस दौरान भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने सपा और रालोद के गठबंधन का खुलकर समर्थन किया है.

परिवार में सेंधमारी कर अखिलेश को जवाब देने की तैयारी में BJP, 'नेताजी' की छोटी बहू बनेंगी भाजपाई?

गठबंधन को दिया समर्थन
मुजफ्फरनगर के किसान भवन में एक बैठक के दौरान भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने मंच से कहा कि वह गठबंधन को अपना समर्थन देते हैं. साथ ही, उन्होंने इस चुनाव में गठबंधन प्रत्याशियों को जिताने की अपील की है. नरेश टिकैत ने कहा कि अच्छी तरह से इस चुनाव को लड़ो, ये आप लोगों की प्रतिष्ठा की बात है. 

अब्दुल्ला आजम खान का छलका दर्द, कहा: मेरे वालिद की जान को खतरा, तन्हाई बैरक में बेगुनाह बंद हैं

प्रत्याशियों को सिंबल पत्र भी दिए
बता दें, संयुक्त किसान मोर्चा की तरफ से 1 फरवरी से मिशन यूपी शुरू किया जाना है. इस घोषणा के बाद किसान यूनियन ने सपा और रालोद के गठबंधन का खुलकर समर्थन किया है. अराजनैतिक भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) ने जनता से अपील की है कि सपा गठबंधन प्रत्याशियों को जिताएं. उन्होंने गठबंधन के दो प्रत्याशियों को सिंबल पत्र भी दिए. 

WATCH LIVE TV

Trending news