फतेहपुर: UP Chunav 2022 को लेकर एक्शन मोड में पुलिस, असलहा फैक्ट्री का किया खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1077440

फतेहपुर: UP Chunav 2022 को लेकर एक्शन मोड में पुलिस, असलहा फैक्ट्री का किया खुलासा

मलवां थाना पुलिस और एसओजी की टीम ने अवैध शस्त्र बनाने की फैक्टरी पकड़ी है. पुलिस ने दो आरोपियों को मौके से गिरफ्तार किया है. साथ ही फैक्ट्री से बड़ी मात्रा में बने-अधबने तमंचे, अवैध शस्त्र बनाने के उपकरण और कारतूस भी बरामद किए हैं.

 

फतेहपुर:  UP Chunav 2022 को लेकर एक्शन मोड में पुलिस, असलहा फैक्ट्री का किया खुलासा

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर (Fatehpur) में विधानसभा चुनाव 2022 (UP Election 2022) के दौरान किसी भी तरह की अराजकता न हो इसे लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से चौकन्ना है. जिन लोगों से गड़बड़ी की आशंका है, उन्हें चिह्नित कर उनके विरुद्ध निरोधात्मक कार्रवाई की जा रही है. इसी क्रम में बड़ी कार्रवाई करते हुए फतेहपुर पुलिस ने एक अवैध हथियार (Illegal Weapons) बनाने की फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में बने और अधबने अवैध असलहे व बनाने के उपकरण बरामद कर किए है. पुलिस ने दो तस्करों को भी मौके से गिरफ्तार किया है.

UP Chunav 2022 Opinion Poll: मध्य UP की जनता का क्या है अहम मुद्दा?  

UP Chunav 2022 Opinion Poll: मध्य यूपी में सीएम पद के लिए पहली पसंद कौन? योगी या अखिलेश, देखें वीडियो 

दो आरोपियों को मौके से किया गिरफ्तार
बता दें, मलवां थाना पुलिस और एसओजी की टीम ने अवैध शस्त्र बनाने की फैक्टरी पकड़ी है. पुलिस ने दो आरोपियों को मौके से गिरफ्तार किया है. साथ ही फैक्ट्री से बड़ी मात्रा में बने-अधबने तमंचे, अवैध शस्त्र बनाने के उपकरण और कारतूस भी बरामद किए हैं.

UP Chunav 2022 Opinion Poll: मध्य UP में  किसे नफा और किसे हो रहा नुकसान?

पुलिस और एसओजी फतेहपुर की संयुक्त कार्रवाई
एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि विधानसभा चुनावों को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए अवैध शस्त्रों के विरुद्ध जिला पुलिस ने अभियान चला रखा है. इस अभियान के तहत मलवां पुलिस और एसओजी फतेहपुर की संयुक्त कार्रवाई में अवैध शस्त्र फैक्टरी संचालन की सूचना पर तत्परता से कार्रवाई की गई. 

हमें राजनीति करनी नहीं आती है, लेकिन उत्तराखंड नवनिर्माण के लिए हमारे पर विजन है: कर्नल कोठियाल

चुनाव में हथियारों का किया जा सकता था इस्तेमाल 
एसपी का कहना है कि अवैध शस्त्र फैक्टरी में बन रहे अवैध हथियारों का इस्तेमाल आगामी विधानसभा चुनाव में अपराध के लिए किया जा सकता था. दोनों आरोपियों से पूछताछ कर यह जानकारी ली जा रही है कि अब तक किन लोगों को अवैध हथियार बेचे व सप्लाई किए गए हैं. उन लोगों के बारे में जानकारी जुटा कर उचित कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news