सैयद आमिर/रामपुर: यूपी के रामपुर (Rampur) में नवाब परिवार और आजम खान (Azam Khan) के परिवार में फिल्मी अंदाज में सियासत की सियासी जंग शुरू हो चुकी है. इस बार पिता-पुत्र के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं. हालांकि समाजवादी पार्टी ने अभी आधारित अधिकारिक तौर पर अपने पत्ते नहीं खोले हैं लेकिन नवाब काजिम अली खां उर्फ नावेद मियां )Naved Miyan) कांग्रेस के उम्मीदवार शहर विधानसभा से घोषित हो चुके हैं जबकि उनके बेटे हैदर अली खान भी स्वार विधानसभा से चुनाव लड़ सकते है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूपी चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, जानें पीएम मोदी, शाह के अलावा कौन-कौन शामिल?


अब्दुल्ला आज़म ने स्वार विधानसभा से नावेद मियां को हराया 
अब्दुल्ला आज़म ने पिछला विधानसभा चुनाव स्वार विधानसभा से नावेद मियां को हराया था. जिस पर उन्होंने तंज़ करते हुए कहा कि पिछली बार स्वार से फ़िल्म सही से पिट नही पाई. स्वार से फ़िल्म ठीक से फ्लॉप हुई लेकिन अभी कुछ कसक बाकी है. जब दोनों फिल्में एक साथ पिटेंगी ओर फ्लॉप होगी तब समझ मे आएगा. एक साहब की फ़िल्म रामपुर वाले ठीक से देखेंगे ओर एक साहब की फ़िल्म तो बहुत ही ठीक से देखी जाएगी.


नवाब परिवार से आया ये जवाब
वहीं इसका जवाब भी नवाब परिवार से आ ही गया.नवाब काज़िम अली खान उर्फ नावेद मियां ने कहा कि उन्होंने सही कहा- स्वार की फ़िल्म पिटी क्योंकि वो इलेक्शन ही शून्य हो गया. वो फ़िल्म ऐसी पिटी की वो उनके मां-बाप को भी लेकर जेल ही पहुच गई. वो सही कह रहे हैं. यहां तो पिटने की ज़रूरत ही नही है क्योंकि यहां तो पहले से ही पिटी हुई है क्योंकि उनके पिता जेल में हैं ओर जेल से बाहर आने के कोई आसार नजर नही आ रहे हैं.


अब वो खुद रो रहा है, उसके बाप ने जुल्म किया
अब्दुल्ला के रोने पर नावेद मियां ने कहा पांच साल लोगों को रूलाया अब बो खुद रो रहा है. उन्होंने कहा कि बाप जेल में है तो बेटा परेशान होगा ही. मां और बाप का दर्द दो होता ही है. अपने बाप पर जो गुजर रही है तो बेटा परेशान होगा ही. इस बात की खुशी है कि इस बात का अहसास तो हुआ कि जिन लोगों के ऊपर उसके बाप ने जुल्म किए कैसे उसके बच्चे कैसे तड़पे होंगे. आज वो खुद रोया है. पांच साल लोगों को रूलाया आज वो खुद रोया. हर इंसान का इंसाफ इसी दुनिया में होता है. 


UP Election 2022: पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ेंगे अखिलेश यादव, बस सीट पर फैसला होना बाकी!


WATCH LIVE TV