BJP और CM योगी के लिए रवि किशन ने गाया नया गाना, 'UP में सब बा' का टीजर आउट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1070347

BJP और CM योगी के लिए रवि किशन ने गाया नया गाना, 'UP में सब बा' का टीजर आउट

Ravi Kishan New Song: रवि किशन का गाना 'UP में सब बा' जल्द रिलीज होने वाला है, जो उन्होंने अपने स्टाइल में बनाया है. इस गाने को लेकर जानें रवि किशन ने क्या कहा...

BJP और CM योगी के लिए रवि किशन ने गाया नया गाना, 'UP में सब बा' का टीजर आउट

Ravi Kishan New Song: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की रणभेड़ी बज चुकी है. ऐसे में गोरखपुर के सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन ने भाजपा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समर्थन में एक धमाकेदार गाना लॉन्च किया है. इस गाने के बोल हैं 'UP में सब बा', जिसका शानदार टीजर आउट कर दिया गया है. इसमें रवि किशन उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा किये गए कार्यों को गाने के माध्यम से प्रस्तुत करते नज़र आ रहे हैं. साथ ही, यह गाना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार की यूपी की जनता के लिए प्रतिबद्धता को इंगित करने वाला है.

यह भी पढ़ें: UP Chunav: BJP उम्मीदवारों की संभावित लिस्ट आई सामने, ये नाम माने जा रहे तय

रवि किशन ने कही यह बात
रवि किशन का गाना 'UP में सब बा' जल्द रिलीज होने वाला है, जो उन्होंने अपने स्टाइल में बनाया है. इस गाने को लेकर रवि किशन ने कहा, "आप सभी लोगों के बीच लेकर के आ रहा हूँ विकास और जीत का गीत, जिसमें विश्वास है, भावनाएं हैं, विचार है, इतिहास है, सपने हैं. भाजपा और योगी महाराज के जोरदार समर्थन के खातिर..!" 

UP Chunav: समाजवादी पार्टी की आज आएगी दूसरी लिस्ट, कार्यालय में सजाया गया मंच

बीजेपी के स्टार प्रचारक ने इसलिए निकाला गाना
आपको बता दें कि रवि किशन सांसद और अभिनेता के साथ भाजपा के स्टार प्रचारक भी रहे हैं. ऐसे में उनका यह गाना किसी रिपोर्ट कार्ड से कम नहीं माना जा रहा है. नया गाना यह बताएगा कि यूपी में योगी आदित्यनाथ की नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने क्या-क्या किया है और यूपी की जनता क्यों उन्हें फिर से प्रदेश का बागडोर सौंपे.

WATCH LIVE TV

Trending news