UP Chunav: समाजवादी पार्टी की आज आएगी दूसरी लिस्ट, कार्यालय में सजाया गया मंच
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1070320

UP Chunav: समाजवादी पार्टी की आज आएगी दूसरी लिस्ट, कार्यालय में सजाया गया मंच

SP Candidates List: सपा ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट बीते दिन जारी की थी. सपा की ओर से ट्वीट कर कहा गया था, 'समाजवादी पार्टी - राष्ट्रीय लोकदल का गठबंधन, उत्तर प्रदेश में लाएगा परिवर्तन.' कुल 29 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट में सपा के 10 और रालोद के 19 उम्मीदवार हैं...

UP Chunav: समाजवादी पार्टी की आज आएगी दूसरी लिस्ट, कार्यालय में सजाया गया मंच

SP Candidate List: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है और सभी दल अपने उम्मीदवारों की सूची जारी करने का सिलसिला भी शुरू कर चुके हैं. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बीते दिन ही अपने कैंडिडेट्स की पहली लिस्ट जारी की थी और आज दूसरी सूची भी आ जाएगी. जानकारी मिल रही है कि इसके लिए कार्यालय में विशेष तैयारी की गई है. कार्यालय का मंच भी सजाया गया है. 

UP Chunav: BJP उम्मीदवारों की संभावित लिस्ट आई सामने, ये नाम माने जा रहे तय

स्वामी प्रसाद मौर्य आज लेंगे सपा की सदस्यता
बताया जा रहा है कि दूसरी लिस्ट के उम्मीदवारों की घोषणा के लिए कार्यालय के अंदर ग्राउंड में कुर्सियां लगाई गई हैं. वहीं, 11 बजे के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य बीजेपी छोड़ चुके नेताओं के साथ और सपा कार्यालय आएंगे औऱ पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे. माना जा रहा है कि मौर्य के साथ बीजेपी और बाकी पार्टियों के दलबदलू नेता भी आएंगे. 

UP Chunav: 11 जिलों की 58 सीटों पर इलेक्शन के लिए आज से होगा नामांकन, नियमों का सख्ती से होगा पालन

समाजवादी पार्टी की पहली लिस्ट
सपा ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट बीते दिन जारी की थी. सपा की ओर से ट्वीट कर कहा गया था, 'समाजवादी पार्टी - राष्ट्रीय लोकदल का गठबंधन, उत्तर प्रदेश में लाएगा परिवर्तन.' कुल 29 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट में सपा के 10 और रालोद के 19 उम्मीदवार हैं. कांग्रेस की तरफ से भी यूपी चुनाव कैंडिडेट्स की पहली सूची जारी कर दी गई है. कांग्रेस इस बार 40 प्रतिशत महिलाओं को चुनाव में उतारने की तैयारी कर रही है. वहीं, बता दें कि यूपी में आज भी इस्तीफा देने का सिलसिला जारी रहने वाला है. 

WATCH LIVE TV

Trending news