सपा रामनगरी में बनवाएगी निषादराज का मंदिर! सत्ता में आने के लिए निषादों पर डाले डोरे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1053800

सपा रामनगरी में बनवाएगी निषादराज का मंदिर! सत्ता में आने के लिए निषादों पर डाले डोरे

UP Chunav: कश्यप फूलनदेवी (Phoolan Devi) का नाम लेना भी नहीं भूले और उन्होंने फूलनदेवी को वीरांगना बताकर उनकी प्रतिमा लगाने का भी ऐलान कर दिया...

सपा रामनगरी में बनवाएगी निषादराज का मंदिर! सत्ता में आने के लिए निषादों पर डाले डोरे

UP Chunav: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) से पहले समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) निषाद समुदाय (Nishad Community) पर डोरे डालने की पूरी तैयारी में है. इसी बीच बड़ी खबर यह आई है कि समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष और MLC राजपाल कश्यप (Rajpal Kashyap) ने बड़ा दांव चला है. दरअसल, राजपाल कश्यप ने दावा किया है वह रामनगरी अयोध्या (Ayodhya) में ही महाराजा निषाद (Maharaja Nishad) के भव्य मंदिर का निर्माण करवाएंगे. वहीं, बीजेपी रैली के दौरान अमित शाग द्वारा रिजर्वेशन का ऐलान न किए जाने पर कश्यप ने निषाद समुदाय को आश्वासन देते हुए कहा कि सपा की सरकार बनेगी तो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) सीएम बनकर निषादों को आरक्षण दिलाने की पूरी कोशिश करेंगे. 

यूपी-उत्तराखंड हलचल: घर से निकलने से पहले डाल लें आज होने वाली बड़ी खबरों पर नजर, जानें क्या रहेगा खास?

निषादों ने बीजेपी को दिया वोट, लेकिन मिला सिर्फ धोखा: राजपाल कश्यप
वहीं, भाजपा को झूठी पार्टी बोलते हुए उन्होंने कहा कि निषाद समुदाय ने 3 बार बीजेपी को चुनाव जीतने में मदद की है. राज्य हो या केंद्र सरकार, निषादों ने बीजेपी को वोट कर अपना सपोर्ट दिखाया है. लेकिन, पार्टी ने आज तक उन्हें धोखा ही दिया. वहीं, अखिलेश यादव की रैलियों में उमड़ने वाली भीड़ को कश्यप ने समाजवादी पार्टी की सत्ता में वापसी का संकेत बताया. 

योगी सरकार में स्‍कूलों के 'कायाकल्प' के बाद अब आंगनबाड़ी केंद्रों की बदलेगी तस्वीर

फूलनदेवी की प्रतिमा लगाने की भी बात
इतना ही नहीं, कश्यप फूलनदेवी का नाम लेना भी नहीं भूले और उन्होंने फूलनदेवी को वीरांगना बताकर उनकी प्रतिमा लगाने का भी ऐलान कर दिया. इसके अलावा, अखिलेश यादव के मैनपुरी दौरे में चाचा शिवपाल के न दिखने पर कश्यप ने सपा पार्टी का बचाव किया. उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव का उस समय किसी और जिले में कार्यक्रम था, इसलिए वह नहीं आ सके. 

WATCH LIVE TV

Trending news