UP Election 2022: अखिलेश के हेलीकॉप्टर रोकने वाले ट्वीट पर सिद्धार्थ नाथ सिंह का पलटवार, लगाया यह आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1082617

UP Election 2022: अखिलेश के हेलीकॉप्टर रोकने वाले ट्वीट पर सिद्धार्थ नाथ सिंह का पलटवार, लगाया यह आरोप

UP Chunav 2022: सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव की हार तय है इसलिए वह विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं, लेकिन उनके मुंगेरीलाल का सपना सच होने वाला नहीं है.

UP Election 2022: अखिलेश के  हेलीकॉप्टर  रोकने वाले ट्वीट पर सिद्धार्थ नाथ सिंह का पलटवार, लगाया यह आरोप

UP Vidhan Sabh Chunav 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) के पहले चरण के मतदान में अब दो हफ्ते से भी कम का समय रह गया है. यूपी चुनाव (UP Chunav 2022) से ठीक पहले प्रदेश में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के हेलीकॉप्टर रोकने वाले ट्वीट पर योगी सरकार के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह (Siddharth Nath Singh) ने पलटवार किया है. मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि अखिलेश यादव विक्टिम कार्ड खेलकर सहानुभूति के वोट लेना चाहते हैं, लेकिन जनता उन्हें जान चुकी है, जनता उनको सहानुभूति के वोट नहीं देने वाली है.

अखिलेश पर कसा तंज
सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव की हार तय है इसलिए वह विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं, लेकिन उनके मुंगेरीलाल का सपना सच होने वाला नहीं है. भारतीय जनता पार्टी  एक बार फिर से 300 से अधिक सीटें जीतकर प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है. 

गौरतलब है कि दिल्ली से मुजफ्फरनगर जाने से पहले अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए आरोप लगाया कि उनका हेलीकॉप्टर सरकार के इशारे पर उड़ने नहीं दिया जा रहा है. उन्होंने ट्वीट में आरोप लगाया था कि बीजेपी डर गई है, इसलिए विपक्षी दलों के नेताओं के हेलीकॉप्टरों को रोका जा रहा है. हालांकि ठीक 40 मिनट के बाद अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि हेलीकॉप्टर उड़ रहा है, जिस पर योगी सरकार के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश यादव 5 साल मुख्यमंत्री रहे हैं, उन्हें इस तरीके का विक्टिम कार्ड नहीं खेलना चाहिए.

Shadi Dance Video:दूल्हे ने बीच सड़क पर दुल्हन के सामने जमकर लचकाई कमर, यूजर्स बोले- ये तो डांसर है भाई!

Bhojpuri Video: भोजपुरी गीने पर CUTE बच्चे ने मचाया धमाल, डांस स्टेप की कायल हुई दुनिया

पूर्वांचल के बाहुबली हरिशंकर तिवारी को हराने वाले मुक्तिपथ वाले बाबा को BJP ने चिल्लूपार से बनाया प्रत्याशी, जानें कौन हैं राजेश त्रिपाठी

 

WATCH LIVE TV

 

 

 

 

Trending news