कर्नाटक में ताबड़तोड़ 36 रैली-रोडशो करेंगे सीएम योगी, बाबा बुलडोजर और हिन्दुत्व के फायरब्रांड नेता की भारी मांग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1652594

कर्नाटक में ताबड़तोड़ 36 रैली-रोडशो करेंगे सीएम योगी, बाबा बुलडोजर और हिन्दुत्व के फायरब्रांड नेता की भारी मांग

CM Yogi Rally : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कर्नाटक में ताबड़तोड़ 36 रैलियां करेंगे. कानून-व्यवस्था के मजबूत प्रतीक बाबा बुलडोजर और हिन्दुत्ववादी छवि को बीजेपी को भाजपा चुनाव में भुनाना चाहती है. 

Yogi Adityanath Karnataka Election Rally

CM Yogi Rally in Karnataka : कानून-व्यवस्था के बाबा बुलडोजर ब्रांड और प्रखर हिन्दुत्व फायरब्राडं नेता उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कर्नाटक में ताबड़तोड़ 36 रैलियां और रोड शो करेंगे. 40 से ज्यादा स्टार प्रचारकों की लिस्ट में पीएम मोदी, अमित शाह के बाद योगी आदित्यनाथ तीसरे नंबर पर है. पूरब-पश्चिम के बाद अब दक्षिण में सीएम योगी के हिन्दुत्व ब्रांड की लोकप्रियता से बीजेपी जनता को अपनी ओऱ खींचने की तैयारी में है.

पूर्वोत्तर में त्रिपुरा और पश्चिम में गुजरात की चुनावी रैलियों में सीएम योगी की भारी मांग देखी गई थी. यहां धुआंधार प्रचार के बाद बीजेपी सत्ता में दोबारा लौटी.  दक्षिण में भाजपा की सत्ता वाले एकमात्र राज्य कर्नाटक के मैसुरू और तटीय कर्नाटक के इलाके में सीएम योगी की ज्यादातर रैलियां और रोडशो की संभावना जताई जा रही है. 

बाबा बुलडोजर का ब्रांड
भाजपाशासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के बीच बाबा बुलडोजर ब्रांड काफी लोकप्रिय रहा है. असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गुजरात में भूपेंद्र पटेल के अलावा कर्नाटक के सीएम बासवराज बोम्मई ने भी इसकी हिमायत की है. अतीक अहमद के मामले में योगी आदित्यनाथ के मिट्टी में मिला देने वाले बयान से एक दमदार छवि वाले मुख्यमंत्री की छवि पेश की.

हिन्दुत्व का फायरब्रांड नेता
हिजाब जैसे मुद्दों को लेकर कर्नाटक के कई जिलों में हुई हिंसा के दौरान खुद बसवराज बोम्मई ने कहा था कि जरूरत पड़ने पर यूपी के बुलडोजर मॉडल को लागू किया जाएगा. हिजाब, हलाल और लव जिहाद जैसे मुद्दों के बीच प्रखर हिन्दुत्व को भुनाने काप्रयास करेगा. क्या बीजेपी लगातार तीसरी बार सत्ता में आने का रिकॉर्ड बनाए पाएगी. 

WATCH:उमेश पाल केस में अतीक की पेशी के दौरान अतीक पर बोतल से हमला

Trending news