सीमा हैदर और अंजू पर पहली बार योगी आदित्यनाथ ने दिया रिएक्शन, र‍िवर्स लव ज‍िहाद पर भी बोले यूपी के सीएम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1806611

सीमा हैदर और अंजू पर पहली बार योगी आदित्यनाथ ने दिया रिएक्शन, र‍िवर्स लव ज‍िहाद पर भी बोले यूपी के सीएम

पाकिस्‍तान से बिना वीजा भारत आई सीमा हैदर और भारत से पाकिस्‍तान जाकर शादी करने वाली अंजू को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है. पहली बार इन दोनों मुद्दों पर सीएम योगी की प्रतिक्रिया आई है. सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि ये दो देशों से जुड़ा मुद्दा है.

CM Yogi and Seema Haider

Seema Haider : पाकिस्‍तान से बिना वीजा भारत आई सीमा हैदर और भारत से पाकिस्‍तान जाकर शादी करने वाली अंजू को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है. पहली बार इन दोनों मुद्दों पर सीएम योगी की प्रतिक्रिया आई है. सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि ये दो देशों से जुड़ा मुद्दा है. उन्‍होंने कहा कि सुरक्षा एजेंसियां जांच कर रही हैं.    

जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई 
दरअसल, एक समाचार एजेंसी ने सीएम योगी से साक्षात्‍कार में सवाल किया कि क्‍या सीमा हैदर का मामला र‍िवर्स लव ज‍िहाद है? इस पर सीएम योगी ने कहा कि यह दो देशों से जुड़ा मामला है. सुरक्षा एजेंसियां जांच कर रही हैं. जांच रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.  

SDM Jyoti Maurya: क्या ज्योति मौर्या की नौकरी जाएगी, मनीष दुबे के बाद एसडीएम साहिबा के खिलाफ भी जांच के आदेश
 

 

नेपाल के रास्‍ते ग्रेटर नोएडा पहुंची  
बता दें कि पाकिस्‍तान की सीमा हैदर को पबजी गेम खेलने के दौरान ग्रेटर नोएडा के सचिन मीणा से मुलाकात हुई. कुछ ही दिनों में दोनों में प्‍यार हो गया. सीमा हैदर से सचिन से मिलने के लिए नेपाल आई. सीमा का दावा है कि नेपाल के मंदिर में दोनों शादी कर चुके हैं. सीमा हैदर को पहले पति से चार बच्‍चे हैं. वह नेपाल के रास्‍ते चारों बच्‍चों के साथ भारत आकर ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव में सचिन के साथ रह रही है. 

पाकिस्‍तान ना भेजने की मांग की थी 
बता दें कि सीमा हैदर ने यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को पत्र लिखकर पाकिस्‍तान ना भेजने की मांग की थी. सीमा ने कहा था कि वह अपने प्‍यार के लिए यहां आई है. सीमा अपने बच्‍चों समेत खुद की नागरिकता की मांग कर रही है. सीमा हैदर भारत में ही रहना चाहती है. 

Watch: पाकिस्तान पहुंची अंजू के बारे में ननिहाल वालों ने बताई चौंकाने वाली बात, देंखे जालौन से ग्राउंड रिपोर्ट

Trending news