Yogi adityanath Tripura Rally : पश्चिम से लेकर पूरब तक योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता, 2 दिन त्रिपुरा में चुनावी रैली करेंगे
Advertisement

Yogi adityanath Tripura Rally : पश्चिम से लेकर पूरब तक योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता, 2 दिन त्रिपुरा में चुनावी रैली करेंगे

Yogi adityanath Tripura Rally : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूर्वोत्तर राज्य त्रिपुराविधानसभा चुनाव में दो दिन चुनावी रैली करेंगे. गुजरात चुनाव में योगी आदित्यनाथ की भारी डिमांड थी औऱ उन्होंने एक दिन में 4-4 रैलियां तक की थीं.  

Yogi adityanath Tripura Rally

Yogi adityanath Tripura Rally : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता यूपी ही नहीं बल्कि पश्चिम से पूरब तक भी बढ़ रही है. गुजरात विधानसभा चुनाव में ताबड़तोड़ रैलियां कर बीजेपी के पक्ष में जनादेश दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले योगी अब पूर्वोत्तर राज्य त्रिपुरा के दौरे पर हैं. त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में वो दो दिन रैलियां करेंगे. इसे हिन्दुत्व के फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ की बढ़ती लोकप्रियता से जोड़कर देखा जा रहा है. 

त्रिपुरा में दो दिन में छह रैलियां
मंगलवार से दो दिवसीय त्रिपुरा दौरे पर रवाना हो गए हैं. योगी आदित्यनाथ वहां भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में 6 जनसभाओं को संबोधित करेंगे. सीएम 7 फरवरी की शाम को बोरदोवली में रोड शो करेंगे. दोपहर 12 बजे बगबसा में भाजपा प्रत्याशी जे एल नाथ के समर्थन में विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे. 2.30 बजे कल्याणपुर में पिनाकी दास चौधरी के समर्थन में रैली करेंगे. 7 फरवरी को बोर्दोवाली रोड क्षेत्र में मानिक शाह के समर्थन में रोड शो करेंगे. 

गुजरात में निभाई अहम भूमिका
योगी आदित्यनाथ ने गुजरात चुनाव में 23 रैलियां की थीं. जिन 23 विधानसभा चुनाव क्षेत्रों में उन्होंने प्रचार किया था, उनमें से 18 सीटों पर बीजेपी को जीत हासिल हुई थी. द्वारका जैसे विधानसभा क्षेत्रों में हुईं उनकी रैली में भारी भीड़ उमड़ी थी. योगी आदित्यनाथ चुनाव से इतर भी महाराष्ट्र, कर्नाटक, राजस्थान जैसे बड़े राज्यों में कार्यक्रमों में शिरकत कर रहे हैं.

महाराष्ट्र में बंजारा कुंभ में शामिल हुए थे
महाराष्ट्र में हाल ही में वो बंजारा लबाना समुदाय के कुंभ मेले में शामिल हुए थे. इसके पहले वो पिछले महीने राजस्थान के जालोर जिले में एक समारोह में शामिल हुए थे. जहां भगवान शिव के नीलकंठ महादेव मंदिर का उन्होंने लोकार्पण किया था. राजस्थान के भीनमाल में 1400 साल पुराने इस शिव मंदिर का जीर्णोद्वार कराया गया था. 

 

Watch: 10 फरवरी को लखनऊ आ रहे पीएम मोदी, ग्लोबल इन्वेस्टर समिट का करेंगे शुभारंभ

 

Trending news