Crime News:पति दूसरी बीवी को लेकर हुआ फरार, तो चौंकाने वाला था पहली पत्नी के बेडरूम का नजारा, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1236207

Crime News:पति दूसरी बीवी को लेकर हुआ फरार, तो चौंकाने वाला था पहली पत्नी के बेडरूम का नजारा, जानें पूरा मामला

Barabanki News: मृतका के परिजनों ने बताया कि पुत्री के विवाह के करीब 18 वर्ष हुए हैं. उसकी कोई संतान नहीं है. करीब डेढ़ वर्ष पहले संतोष ने लक्ष्मणपुरी कॉलोनी की एक महिला से दूसरा विवाह कर लिया था. 

Crime News:पति दूसरी बीवी को लेकर हुआ फरार, तो चौंकाने वाला था पहली पत्नी के बेडरूम का नजारा, जानें पूरा मामला

नितिन श्रीवास्तव /बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक शख्स ने दूसरी शादी करने के बाद पहली पत्नी का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. शव को कमरे में बंद कर आरोपी पति दूसरी बीवी के साथ फरार हो गया. वहीं, एएसपी ने घटना स्थल का जायजा लिया और परिजनों के बयान लिए हैं. पुलिस पति की तलाश में जुटी हुई है. 

क्या है पूरा मामला? 
पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र में स्थित गायत्रीपुरम मखदुमपुर का है, जहां के निवासी संतोष यादव की शादी करीब 18 साल पहले बाराबंकी के सफदरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम खिलरापुर सैदनपुर निवासी अंबिका प्रसाद की पुत्री शीलम यादव से हुई थी. संतोष के मकान में निचले हिस्से में कई किराएदार रहते हैं, जिससे उसकी रोजी-रोटी चलती है. वहीं, ऊपरी हिस्से में वह पत्नी शीलम के साथ रहता था. इसी बीच जब शीलम का छोटा भाई विकास और बहन काजल भतीजे रितिक की दवा लेने शहर आए थे. संतोष का फोन बंद मिला तो वे लोग शीलम से मिलने उसके घर पहुंच गए. घर पहुंचे तो बाहर से दरवाजा बंद था. दरवाजा खोल कर दोनों अंदर गए तो बेडरूम के बगल में स्थित कमरे में बहन शीलम का जमीन पर शव पड़ा था. उसकी नाक से खून निकल रहा था.

दूसरी शादी के बाद आए दिन करता था विवाद 
मृतका के परिजनों ने बताया कि पुत्री के विवाह के करीब 18 वर्ष हुए हैं. उसकी कोई संतान नहीं है. करीब डेढ़ वर्ष पहले संतोष ने लक्ष्मणपुरी कॉलोनी की एक महिला से दूसरा विवाह कर लिया था. अपने घर से चंद कदम की दूरी पर ही दूसरी पत्नी को किराए का कमरा दिलाया था. दूसरी शादी के बाद आए दिन वह शीलम को मारता पीटता और विवाद करता था. वहीं, उनकी बेटी की हत्या करने की वारदात के बाद संतोष और उसकी दूसरी पत्नी दोनों फरार हैं.

हाथ पैर पर थे रगड़ के निशान 
परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस की. वारदात की जानकारी मिलने पर बाराबंकी के एएसपी पूर्णेंदु सिंह, एसएचओ संजय मौर्य, चौकी इंचार्ज संजीव सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया. साथ ही मौके पर पहुंचे मृतका के पिता और मां रामदेई के बयान दर्ज किए. चश्मदीदों के मुताबिक बेडरूम में पड़े पलंग की चादर उलझी हुई थी और उस पर मंगलसूत्र और बालों में लगाने वाला क्लेचर टूटा पड़ा था. शरीर पर साड़ी नहीं थी. हाथ पैर पर रगड़ के निशान थे, जिससे साफ है कि मौत से पहले उसने पति से काफी संघर्ष किया था.

क्या कहना है पुलिस का? 
वहीं बाराबंकी के एएसपी पूर्णेंदु सिंह घटना स्थल का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि परिस्थितियों के अनुसार प्रथम दृष्टया गला दबाकर महिला को मारा गया है. आरोपी पति और उसकी दूसरी पत्नी दोनों गायब हैं. शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और स्पष्ट हो जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news