कानपुर: बेटे को जेल में देख, थाने की चौखट पर मां ने तोड़ा दम, पढ़ें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1289239

कानपुर: बेटे को जेल में देख, थाने की चौखट पर मां ने तोड़ा दम, पढ़ें पूरा मामला

Kanpur News: कानपुर के नर्वल थाना क्षेत्र में लड़ाई झगड़े के मामले में पुलिस ने एक युवक की पिटाई कर दी. पुलिस युवक को पकड़कर थाने ले आई और शांति भंग में उसका चालान कर दिया. वहीं, युवक की मां थाने खाना लेकर पहुंची तो उसे बेटे को जेल जाने की जानकारी हुई. यह सुनते ही थाने की चौखट पर उसकी मौत हो गई. 

कानपुर: बेटे को जेल में देख, थाने की चौखट पर मां ने तोड़ा दम, पढ़ें पूरा मामला

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में थाने की चौखट पर मां की ममता हार गई. बेटे को जेल में देख पुलिस स्टेशन के गेट पर ही दम तोड़ दिया. इस घटना की जानकारी होते ही ग्रामीण भी थाने पर पहुंच गए और थाने के बाहर महिला का शव रखकर जमकर हंगामा किए. ग्रामीणों ने दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है. 

सदमे में थाने की चौखट पर महिला की हुई मौत 
मामला कानपुर जिल के नर्वल थाना क्षेत्र का आखरी गांव का है. यहां के रहने वाले नितेंद्र कुमार का गांव के ही रहने वाले अंकित साहू से 29 जुलाई को झगड़ा हो गया था.आरोप है कि नितेंद्र के साथ अंकित ने मारपीट की थी और उसे जाति सूचक शब्द कहे थे, जिस पर पुलिस ने अंकित पर शांति भंग की धारा में कार्रवाई कर दी थी. 

Purvanchal News: डॉन बृजेश सिंह की रिहाई को लेकर AIMIM का बड़ा बयान, BJP सरकार पर लगाया यह गंभीर आरोप

आरोप है कि तीन अगस्त को एक बार फिर दोनों में कहा सुनी हुई. नितेंद्र की साइकिल में अंकित के पिता रामशंकर ने टक्कर मार दी. शिकायत करने पर पुलिस ने उल्टा नितेंद्र को नरवल थाने में पीटा और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी, जिसके बाद पुलिस ने शांति भंग में उस पर भी कार्रवाई कर दी. इसके बाद नितेंद्र की मां राजेश्वरी देवी को जब जानकारी हुई कि उसका बेटा थाने में है तो वह खाना लेकर थाने पहुंची.

जिस पर पुलिसकर्मियों ने उसे बताया कि उसके बेटे का चालान कर दिया गया है, जिससे सदमे में आकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई. आनन-फानन में उसे अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसकी जानकारी होने पर ग्रामीण भड़क गए. उन्होंने थाने के बाहर शव रख कर जमकर हंगामा किया. साथ ही दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की.

UP VIRAL: शादी के बाद पति के लिए नेहा सिंह ने गाया भोजपुरी गाना, बोलीं- 'जईसन चहले रहनी वइसन पियवा मोर बाड़'

Trending news