UP News: गाली दे रहा था युवक महिला ने किया विरोध तो दांत से काट लिया गाल, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1419466

UP News: गाली दे रहा था युवक महिला ने किया विरोध तो दांत से काट लिया गाल, जानें पूरा मामला

Crime News: पूरा मामला कोतवाली देहात क्षेत्र के कुट्टी हेमरिया गांव का है.जहां की रहने वाले अमरेंद्र प्रताप की पत्नी प्रीती ने पड़ोसी युवक पर गंभीर आरोप लगाया है....

UP News: गाली दे रहा था युवक महिला ने किया विरोध तो दांत से काट लिया गाल, जानें पूरा मामला

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक दबंग युवक ने हैवानियत की सारी हदे पार कर दी. आपसी विवाद में युवक ने पहले महिला की पिटाई किया. इसके बाद भी उसका मन नहीं भरा तो उसने महिला का गाल दांत से काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. गंभीर हालत में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

पड़ोसी युवक से गाली देने को लेकर हुआ था विवाद 
पूरा मामला कोतवाली देहात क्षेत्र के कुट्टी हेमरिया गांव का है.जहां की रहने वाले अमरेंद्र प्रताप की पत्नी प्रीती ने पड़ोसी युवक पर गंभीर आरोप लगाया है. महिला ने दंबग युवक बुधराम पर घर से घसीट कर पिटाई करने व दांत से गाल काटने का आरोप लगाया है. पीड़िता प्रीती का आरोप है कि वो अपने घर के बाहर खड़ी थी तभी आरोपी बुधराम अपनी पत्नी और पुत्री के साथ मिलकर उसको गंदी गंदी गाली दे रहा था, जब पीड़िता ने गाली देने पर ऐतराज जताया तो आरोपी ने पत्नी व बेटी के साथ मिलकर उसकी घर में घुसकर पिटाई की.

इसके बाद घर के अंदर से मारते हुए बाहर घसीट कर लाए. फिर आरोपी ने मौके पर महिला को पटक कर  दांतों से उसके गाल को बुरी तरह से काट लिया.आरोपी द्वारा महिला को दांत से काटे जाने पर से महिला खून से तरबतर हो गयी. जिसे गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.वहीं,पीड़िता की तहरीर पर कोतवाली देहात में आरोपी बुधराम व पत्नी गुर्गी और बेटी मंजू के खिलाफ धारा 323,504,506,व 452 की संगीन धाराओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

Trending news