रामलला के दर पर 'आप': अरविंद केजरीवाल 26 अक्टूबर को जाएंगे अयोध्या, रामलला के करेंगे दर्शन
Advertisement

रामलला के दर पर 'आप': अरविंद केजरीवाल 26 अक्टूबर को जाएंगे अयोध्या, रामलला के करेंगे दर्शन

दिल्ली के मुख्यमंत्री (Delhi CM) आप पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) अयोध्या में रामलला (Ayodhya Ram Mandir) के दर्शन करेंगे. सीएम अरविंद केजरीवाल 25 अक्टूबर की शाम अयोध्या पहुंच सकते हैं.

रामलला के दर पर 'आप': अरविंद केजरीवाल 26 अक्टूबर को जाएंगे अयोध्या, रामलला के करेंगे दर्शन

अयोध्या: अयोध्या में 26 अक्टूबर दीपोत्सव से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री (Delhi CM) आप पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) अयोध्या में रामलला (Ayodhya Ram Mandir) के दर्शन करेंगे. सीएम अरविंद केजरीवाल 25 अक्टूबर की शाम अयोध्या पहुंच सकते हैं.

आप पार्टी के सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि 26 अक्टूबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल रामलला व हनुमानगढ़ी के दर्शन कर आशीर्वाद लेंगे. उन्होंने कहा अरविंद केजरीवाल ऐसा रामराज चाहते हैं, जिसमें आम आदमी की खुशहाली हो, जिसमें लोग भय मुक्त होकर अपना जीवन जी सकें. प्रभु श्री राम की आशीर्वाद से हम उस रामराज की परिकल्पना को साकार कर सकें, ऐसा प्रयास है.

प्रियंका से मंत्री का सवालः आपकी 7 प्रतिज्ञाएं कांग्रेस शासित राज्यों में लागू हैं?

संजय सिंह ने प्रियंका गांधी की प्रतिज्ञा यात्रा पर साधा निशाना
संजय सिंह ने दिल्ली में छठ पूजा विवाद पर डीडीएमए के चेयरमैन एलजी पर आरोप लगाते हुए कहा की दिल्ली सरकार छठ पूजा कराना चाहती है. इसके लिए डीडीएमए के चेयरमैन एलजी को पत्र लिखा गया है, उस पत्र को सार्वजनिक भी किया गया है, छठ पूजा को लेकर हमने कोई रोक नहीं लगाई है. वहीं, उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की प्रियंका गांधी की प्रतिज्ञा यात्रा पर संजय सिंह ने कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रियंका गांधी को अपने राज्य राजस्थान , पंजाब से प्रतिज्ञा यात्रा की शुरुआत करनी चाहिए. 

SP पर CM योगी का तंजः पिछली सरकारों में गुंडे सिर चढ़े थे, अब छाती पर है चलता बुलडोजर

संजय सिंह ने कांग्रेस की चुनावी घोषणा पत्र में कहा कि चुनाव में सभी पार्टियां तरह-तरह के वादे करती हैं. लेकिन जमीन पर कौन सच करके दिखा रहा यह जांचना जनता का काम है. महिलाओं के 33% आरक्षण पर संजय सिंह ने कांग्रेस और बीजेपी को घेरते हुए कहा कि 65 वर्षों तक कांग्रेस और बीजेपी की शासन सत्ता केंद्र में रही है. लेकिन उन्होंने महिलाओं के लिए 33% आरक्षण क्यों नहीं लागू किया. 

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभा जीत सिंह से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यक्रम को लेकर रूपरेखा बनाते हुए वार्ता भी की. 

WATCH LIVE TV

 

 

 

Trending news