गायत्री प्रजापति की पत्नी और बेटियां अमेठी में रो-रोकर मांग रही वोट, कहा- यहां की जनता दिलाएगी न्याय
Advertisement

गायत्री प्रजापति की पत्नी और बेटियां अमेठी में रो-रोकर मांग रही वोट, कहा- यहां की जनता दिलाएगी न्याय

UP Chunav 2022: सपा प्रत्याशी बनने के बाद महाराजी देवी अपनी दोनों बेटियों के साथ लगातार क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रही हैं और अपनी दोनों बेटियों के साथ आंसू बहाकर अपने पति को न्याय दिलाने के नाम पर वोट मंग रही हैं. 

गायत्री प्रजापति की पत्नी और बेटियां अमेठी में रो-रोकर मांग रही वोट, कहा- यहां की जनता दिलाएगी न्याय

UP Assembly Election 2022. सतीश बरनवाल: उत्तर प्रदेश की अमेठी सदर की विधानसभा सीट पर जबरदस्त मुकाबला होने वाला है. अमेठी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी ने डॉ संजय सिंह को प्रत्याशी बनाया है तो समाजवादी पार्टी रेप के आरोप में जेल में बंद गायत्री प्रजापति की पत्नी महाराजी देवी को मैदान में उतारा है. सजंय सिंह को जहां राजनीति के सभी पैंतरे मालूम हैं तो महाराजी इससे बिल्कुल अनभिज्ञ है. गायत्री के परिवार के पास एक कॉर्ड है वो है आंसूओं का इमोशनल कॉर्ड, जिससे महाराजी और उनकी दो बेटियां वोट और इंसाफ दोनों मांग रही हैं.

इमोशनल कॉर्ड लेकर अमेठी के दंगल में कूदा गायत्री का परिवार 
भाजपा के टिकट पर पूर्व केंद्रीय मंत्री व अमेठी के डॉ.संजय सिंह के भाजपा के टिकट पर मैदान में आने के बाद से बड़ी संख्या में लोग इनके साथ जुड़ रहे. दूसरी ओर सपा से जेल में बंद पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की पत्नी महाराजी प्रजापति हैं. उनके साथ आलम यह है कि मंत्री रहते हुए उनके पति से जिन्हों ने तमाम तरह के लाभ लिए वो भी साथ नहीं दे रहे. वो सब राजघराने से संबंध निभाने चल पड़े हैं. ऐसे में अलग-थलग पड़ा गायत्री का परिवार इमोशनल कॉर्ड लेकर अमेठी के दंगल में कूद आया है.

बेटियों के साथ कर रहीं चुनाव प्रचार 
सपा प्रत्याशी बनने के बाद महाराजी देवी अपनी दोनों बेटियों के साथ लगातार क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रही हैं और अपनी दोनों बेटियों के साथ आंसू बहाकर अपने पति को न्याय दिलाने के नाम पर वोट मंग रही हैं. महाराजी देवी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मैं चुनाव जीतने के लिए लड़ रही हूं. अमेठी की जनता मेरे पति को न्याय दिलाएगी.

कैमरे के सामने रोने लगीं महाराजी देवी 
यह सब बोलते-बोलते महराजी प्रजापति अचानक से फफक-फफक कर रोने लगीं. अपनी नेता को इस कदर रोता देखकर भीड़ में मौजूद महिलाएं भी उनसे लिपटकर रोने लगीं. वहां मौजूद उनकी दोनों बेटियों ने उन्हें संभाला और उनके आंसू पोंछने लगीं.

ग्रामीणों के बीच जाकर महाराजी का परिवार लोगों से न्याय की अपील कर रहा है. महाराजी अपने आंसू के सहारे चुनाव में जीत हासिल करना चाह रही हैं. चुनाव प्रचार में लोगों से मिलकर महराजी का परिवार लोगों से न्याय की अपील कर रहा है. उन्हें लगता है कि आंसू उन्हें न्याय दिला सकते हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news