Pilibhit: मैं नागिन तू सपेरा... स्वतंत्रता दिवस पर दिखा UP Police का नया अवतार
Advertisement

Pilibhit: मैं नागिन तू सपेरा... स्वतंत्रता दिवस पर दिखा UP Police का नया अवतार

UP Police Nagin Dance: पीलीभीत की पूरनपुर कोतवाली में पुलिसकर्मियों ने थाने के अंदर जमकर नागिन डांस किया. हालांकि, पुलिस कर्मियों को वर्दी की मर्यादा का ध्यान रखना पड़ता है

Pilibhit: मैं नागिन तू सपेरा... स्वतंत्रता दिवस पर दिखा UP Police का नया अवतार

मोहम्मद तारिक/पीलीभीत: देश में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है. आज देश के विभिन्न हिस्सों से स्वतंत्रता दिवस पर अलग-अलग तस्वीरें सामने आईं. जो स्वतंत्रता को अपने- अपने मुताबिक से बयां कर रही हैं. इन सबके बीच यूपी पुलिस का एक अनोखा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें यूपी पुलिस के जवान स्वतंत्रता दिवस पर थाने में नागिन डांस करते नजर आ रहे हैं, जिसमें एक तो नागिन और दूसरा पुलिसकर्मी सपेरा बना नजर आ रहा है. वीडियो को ये बताकर वायरल किया जा रहा है कि असल में ये है स्वतंत्रता. ये वीडियो उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जनपद के थाना पूरनपुर का बताया जा रहा है.

Kushinagar: स्वतंत्रता दिवस से पहले यूपी में फहराया गया पाकिस्तान का झंडा, जानिए कहां?

आजादी के अमृत महोत्सव के दौरान नागिन डांस
दरअसल, पीलीभीत की पूरनपुर कोतवाली में पुलिसकर्मियों ने थाने के अंदर जमकर नागिन डांस किया. हालांकि, पुलिस कर्मियों को वर्दी की मर्यादा का ध्यान रखना पड़ता है. जानकारों की मानें तो वर्दी में इस तरह का डांस करने की इजाजत नहीं होती है. वहीं, आजादी के अमृत महोत्सव मनाने के दौरान इस तहत का डांस अपने आप में बड़े सवाल खड़े कर रहा है. पुलिसकर्मियों ने पहले देश भक्ति के गानों पर जमकर डांस किया. इसके बाद वो फुल फार्म में नागिन डांस की धुन पर जमकर थिरके. मानो नाग-नागिन क्या सिपाही क्या दरोगा क्या इंस्पेक्टर सभी आजादी के रंग में डूब गए. वो इतना डूबे कि बिगुल को बीन बनाकर डांस शुरू कर दिया.

हाथ में तिरंगा जुबां पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, क्या ये बनाएंगे भारत का भविष्य? 

कोई सपेरा बन, तो कोई नागिन बनकर डसने लगा
फिर क्या था, डांस की मस्ती में कोई सपेरा बन गया, तो कोई नागिन बनकर डसने लगा. देश के आजादी के 75 साल बाद पुलिस भी खुलकर नाच रही है. बता दें कि इस वर्ष सभी देशवासी खुशी तिरंगा लगाकर आजादी का जश्न मना रहे हैं. चारो तरफ देश भक्ति के गीत सुनाई दे रहे हैं. ऐसे में उत्तर प्रदेश पुलिस पीछे क्यों रहती. उन्हें न वो त्योहारों में छुट्टियां मिल पाती हैं, वहीं, काम और आपकी सुरक्षा की जिम्मेदारी तो आपको बखूबी पता है. फिर भी आजादी के जश्न के माहौल में खाकी का ये वीडियो वायरल हो रहा है. फिलहाल, आप वर्दी वाला एंगल छोड़,  देखें यूपी पुलिस का अनोखा अवतार.

WATCH LIVE TV

Trending news