UP NEWS : दारोगा के पास शिकायत लेकर पहुंची महिला को बनाया हवस का शिकार, शारीरिक संबंध के बाद गर्भपात का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1399069

UP NEWS : दारोगा के पास शिकायत लेकर पहुंची महिला को बनाया हवस का शिकार, शारीरिक संबंध के बाद गर्भपात का आरोप

CRIME NEWS: एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार के मुताबिक महिला की शिकायत पर दारोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. मुकदमे में गर्भपात संबंधी धाराएं भी दर्ज की गई हैं

UP NEWS : दारोगा के पास शिकायत लेकर पहुंची महिला को बनाया हवस का शिकार, शारीरिक संबंध के बाद गर्भपात का आरोप

पीयूष गौर/गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के एक दारोगा की शर्मनाक कर देने वाली करतूत सामने आई है. लिकं रोड थाने में तैनात दारोगा खाकी में रक्षक बनने की जगह भक्षक बन गया. शिकायत लेकर पहुंची महिला का ही शोषण कर लिया. पीड़िता ने गाजियाबाद के कप्तान मुनिराज जी से पूरे मामले की शिकायत की है. साथ ही उनसे न्याय की गुहार लगाई है. 

क्या है पूरा मामला? 
गाजियाबाद के थाना लिंक रोड इलाके की सूर्य नगर चौकी पर तैनात दरोगा अंशुल वर्मा ने खाकी को दागदार करने का काम किया है. अंशुल वर्मा के पास एक महिला अपनी शिकायत लेकर आई थी. इस दौरान अंशुल वर्मा ने जांच के नाम पर महिला को कई बार अकेले में बुलाया. उसे झांसे में ले लिया. मिली शिकायत के अनुसार अंशुल वर्मा ने अपनी पत्नी को तलाक देकर उससे शादी के वादे इरादे भी कर लिए, लेकिन बाद में अपने सभी बातों से इंकार कर दिया. आरोप है कि महिला से मारपीट भी की और महिला का मोबाइल तोड़ दिया.

महिला का आरोप है कि दारोगा अंशुल वर्मा ने उससे संपर्क में आने के बाद कई बार झांसा देकर शारीरिक संबंध भी बनाए. इस दौरान महिला गर्भवती हो गई. दारोगा ने महिला के गर्भवती होने पर उस पर दबाव डालकर उसका गर्भपात भी करवा दिया. 

महिला मारपीट और धमकी दिए जाने के बाद गाजियाबाद के कप्तान मुनिराज जी से मिली. उनसे अपनी पीड़ा सुनाई, जिसके बाद मुनीराज तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए. पुलिस ने इस मामले में अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज किया है. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी दारोगा इस समय पुलिस लाइन में तैनात है. इसी साल मई महीने तक वह लिंक रोड थाने की सूर्य नगर चौकी पर तैनात रहा था और अपना पुलिसिया रौब दिखाते हुए महिला की शिकायत की सुनवाई नहीं होने दे रहा था,जब महिला कप्तान के पास पहुंची तब कप्तान ने तुरंत मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए.

क्या कहना है पुलिस का? 
एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार के मुताबिक महिला की शिकायत पर दारोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. मुकदमे में गर्भपात संबंधी धाराएं भी दर्ज की गई हैं.महिला किसी केस के सिलसिले में दारोगा के संपर्क में आई थी, जिसके बाद झांसा देकर दारोगा ने महिला के साथ संबंध बनाए थे. अब पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. 

Haryanvi Dance: Aarju Dhillon ने लाल साड़ी में 2 Kilo Perfume हरियाणवी गाने पर मॉल में मचाया धमाल, मुड़ मुड़कर देखते रहे लोग!

 

Trending news