BJP के मंत्री की विधायक निधि से बनेगी सपा नेता की प्रतिमा, यूपी की सियासत में दिखी अनोखी मिसाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1528741

BJP के मंत्री की विधायक निधि से बनेगी सपा नेता की प्रतिमा, यूपी की सियासत में दिखी अनोखी मिसाल

समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंंत्री की पुण्‍यतिथि पर यूपी के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने की यह घोषणा. 

BJP के मंत्री की विधायक निधि से बनेगी सपा नेता की प्रतिमा, यूपी की सियासत में दिखी अनोखी मिसाल

मनोज चतुर्वेदी/बलिया: यूपी में अनोखी सियासत की मिसाल देखने को मिली है. यूपी के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह विधायक निधि से बलिया में सपा नेता की प्रतिमा का निर्माण कराएंगे. परिवहन मंत्री ने यह ऐलान सपा नेता की पुण्‍यतिथि पर किया है. 

सपा नेता से प्‍यार करते थे बलियावासी  
बता दें कि बलिया के सपा नेता एवं पूर्व मंत्री विक्रमादित्‍य पांडेय की शनिवार को 16वीं पुण्‍यतिथि थी. उनकी पुण्‍यतिथि पर यूपी के परिवहन मंत्री ने कहा कि बलिया के विकास में विक्रमादित्‍य पांडेय का बहुत योगदान है. वह राजनेता के साथ-साथ एक शिक्षाविद् भी थे. उनके पढ़ाए हुए लड़क आज अच्‍छे-अच्‍छे पदों पर मौजूद हैं. इतना ही नहीं बलिया के लोग उनको बहुत प्‍यार करते थे. खासकर बलिया नगर के लोग कुछ ज्‍यादा ही उन्‍हें चाहते थे. उनके क्षेत्र से मैं आज विधायक हूं, यह मेरा सौभाग्‍य होगा कि मेरे विधायक निधि से उनकी प्रतिमा का निर्माण होगा. 

2024 चुनाव से पहले बड़ी संख्‍या में लोग BJP से जुड़ेंगे 
वहीं, परिवहन मंत्री ने ओमप्रकाश राजभर को लेकर भाजपा के पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर द्वारा दिए गए विवादित बयान पर कहा कि भाजपा में सभी का स्वागत है. कहा कि जिस प्रकार सभी नदियां गंगा में मिलकर गंगाजल बन जाती हैं, उसी तरह भाजपा में आने वाले भाजपा की नीतियों को बढ़ाने का काम करते हैं. यही कारण है कि योगी सरकार के दर्जनों मंत्री दूसरी पार्टियों से आए हुए हैं, वहीं संकेत दिया कि 2024 से पहले बड़ी संख्या में लोग BJP से जुड़ेंगे.

राहुल गांधी की टीशर्ट पर भी साधा निशाना 
साथ ही भीषण ठंड में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के टीशर्ट को लेकर उठे सवालों पर मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि अब ये पता करने की जरूरत है कि राहुल गांधी टीशर्ट कहां से खरीदे हैं कि ठंड में भी इतनी गर्मी देने की क्षमता हैं. 

WATCH: 15 जनवरी से शुरू हो रहे विवाह मुहूर्त, जानें 2023 में शादी की शुभ तारीख

Trending news